बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कलयुगी शराबी बाप की काली करतूत: शराब के नशे में तीन वर्षीय बेटी की जमीन पर पटक पटक कर कर दी हत्या

कलयुगी शराबी बाप की काली करतूत: शराब के नशे में तीन वर्षीय बेटी की जमीन पर पटक पटक कर कर दी हत्या

मोतिहारी. मोतिहारी से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता ने शराब के नशे में अपने ही कलेजे के टुकड़े को मामूली विवाद में हत्या कर दी. शराबी पिता ने अपनी तीन वर्षीय बेटी की हत्या पटक पटक कर कर दिया। घटना मोतिहारी के गायत्री नगर इलाके के एक मकान में घटित हुई है.

किराए के मकान में रह रहे बिनोद पासवान नामक व्यक्ति ने शराब के नशे में पत्नी से हो रहे झगड़े के बीच अपनी 3 साल की बेटी बेबी कुमारी को पटक पटक कर मार दिया. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना के संबंध में मृत बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति बिनोद पासवान टेम्पू चलाने का कार्य करता था. वह रात में शराब पीकर हमेशा घर आता और उसके साथ मारपीट करता था. सोमवार रात भी वह शराब के नशे में घर आया और उसके साथ मारपीट करने लगा. इसी क्रम में वह तीन वर्षीय बच्ची को पटक पटक कर मारने लगा जिसके बाद उसकी हालत खराब होने लगी और उसकी मौत हो गयी।


इस संबंध में मोतिहारी के मुख्यालय डीएसपी ने बताया कि सूचना मिली थी कि पासवान नशे के हालत में बेटी को पटक पटक कर मारने और उसके शव को ठिकाने लगाने की फिराक में है । नगर थाने की पुलिस ने  हत्यारे पिता बिनोद पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. केस दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके परिजनों को सौप दिया गया है. पुलिस द्वारा अग्रतर कार्यवाही की जा रही है. उसके शराब पीने की जांच की जाएगी. 


Suggested News