ब्यूटी पार्लर की आड़ में काला धंधा, सजने-संवरने आई महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीर लेकर ब्लैकमेल किया जाता था

ब्यूटी पार्लर की आड़ में काला धंधा, सजने-संवरने आई महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीर लेकर ब्लैकमेल किया जाता था

पटना. ब्यूटी पार्लर की आड़ काला धंधा करने का मामला सामने आया है. पार्लर में सजने-संवरने आई महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीर लेकर उससे ब्लैकमले किया जता था. महिलाओं की तसत्वीर ब्यूटीशियन ही अपने ब्वॉयफ्रेंड को देती थी. इसके बाद उसका ब्वॉयफ्रेंड उन तस्वीरो का गलत इस्तेमाल करता था. उन लड़कियों और महिलाओं को भेजकर वह ब्लैकमेल करता था. यह मामला सुलतानगंज थाना इलाक का है.

सुलतानगंज थाना के पत्थर की मस्जिद के समीप दानिया ब्यूटी पार्लर में यह खेल चल रहा था. जब कुछ महिलाओं को सच्चाई का पता चला तो  महिलाओं के परिजन पार्लर में पहुंचे और ब्यूटीशियन व उसके ब्वॉयफ्रेंड को पकड़ लिया. इसके बाद इसकी सूचना में पुलिस को दी गयी. पुलिस के साथ स्थानीय लोग भी दोनों आरोपियों को लेकर थाने आये.

वहीं सुलतानगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बीएनआर इलाके की रहने वाली ब्यूटीशियन और उसके ब्वॉयफ्रेंड रजनीश का मोबाइल बरामद कर लिया. सूत्रों की मानें तो दोनों मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें मिली हैं. पुलिस का कहना है कि दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस बाबत पार्लर के मालिक व पत्थर की मस्जिद इलाके के रहने वाले सब्बन मलिक पर भी एफआईआर की गई है.


Find Us on Facebook

Trending News