'नीतीश' को जगह-जगह दिखाए जा रहे काले झंडे, BJP ने CM को 'श्री 420' फिल्म देखने की दी सलाह

'नीतीश' को जगह-जगह दिखाए जा रहे काले झंडे, BJP ने CM को 'श्री 420' फिल्म देखने की दी सलाह

PATNA: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर हैं. अब तक सीएम नीतीश बेतिया, शिवहर,सीतामढ़ी, वैशाली, सिवान और छपरा में यात्रा पूरी कर चुके हैं. मुख्यमंत्री इस बार जनसभा नहीं कर रहे. इसके पीछे हंगामे का खतरा है। उनकी यात्रा को लेकर प्रशासन पूरी तरह से मुश्तैद है। फिर भी लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा। जगह-जगह मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाये जा रहे हैं। हालांकि संभावित विरोध के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन लोगों को नजरबंद भी कर रहा। इसके बाद भी जनता का आक्रोश सड़कों पर दिख रहा। नीतीश कुमार सोमवार को समाधान यात्रा के क्रम में सारण में थे. इस दौरान वहां कुछ लोगों ने नीतीश कुमार के काफिले को काला झंड़ा दिखाया। युवक नीतीश कुमार मुर्दाबाद की नारेबाजी करते हुए काला झंड़ा दिखाया। हालांकि नीतीश कुमार का काफिला बढ़ते गया। वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने काला झंड़ा दिखाने वाले युवक को हिरासत में ले लिया. बिहार बीजेपी ने नीतीश कुमार को 'श्री420' सिनेमा देखने की सलाह दी है। 

नीतीश कुमार को दिखाये गए काले झंड़े 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा के क्रम में आक्रोशित लोगों ने काले झंड़े दिखाये हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुख्यमंत्री का काफिला गुजर रहा है। अचानक एक युवक नीतीश कुमार के काफिले के सामने आ जाता है. वह युवक नीतीश कुमार मुर्दाबाद की नारेबाजी करते हुए काला झंड़ा लहराने लगता है। शख्स लगातार काला कपड़ा दिखाकर नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहा। हालांकि सीएम का उच्च सुरक्षा वाला कारकेड़ तेजी से निकल गया। वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उस युवक को पकड़ लिया। हालांकि तब तक वह युवक मैसेज देने में सफल हो जाता है। 

कड़ी सुरक्षा में भाग खड़े हुए सीएम नीतीश 

बिहार बीजेपी ने नीतीश कुमार को काले झंड़े दिखाते वीडियो शेयर किया है। वीडियो के माध्यम से बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा प्रहार किया है। उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा,''पियोगे तो मरोगे .... कहने वाला सीएम मुर्दाबाद के नारे और मुआवजे की माँग के बीच सुरक्षा में भाग खड़ा हुआ! शराब पीने वाला दोषी, लेकिन शराबकांड में 200 मृतकों की विधवाएँ, अनाथ बच्चे, माँ- बाप- परिवार दोषी कैसे? "सबको मुआवजा दो" सीएम नीतीश को राजकपूर की फिल्म 'श्री420' देखनी चाहिए''।

 समाधान यात्रा का विरोध कर रहे युवक ने छपरा से पटना जाने के क्रम में शहर के जोगनिया कोठी के पास सीएम को काला झंडा दिखाया. काला झंडा दिखाने वाले शख्स की पहचान गोपालगंज निवासी विपुल चौबे के रूप में हुई है. विपुल हुंकार दल का नेता बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि वह पूर्ण शराबबंदी के बावजूद जहरीली शराब से हुई मौतों का जिम्मेदार सीएम नीतीश और उनके प्रशासन को बताया है.

Find Us on Facebook

Trending News