NAWADA NEWS : ब्लैक फंगस की चपेट में आने से शिक्षिका की मौत, शिक्षा जगत में शोक की लहर

NAWADA NEWS : ब्लैक फंगस की चपेट में आने से शिक्षिका की मौत, शिक्षा जगत में शोक की लहर

NAWADA : जिले के रोह प्रखंड के कसमारा गॉंव निवासी व बीजेपी के पूर्व जिला संगठन मंत्री राजेन्द्र प्रसाद कुशवाहा की पत्नी रेणु कुमारी की गुरुवार को पटना में ब्लैक फंगस के चपेट में आने से मौत हो गई।  मृतक उत्क्रमित मध्य विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। मौत की खबर रोह पहुंचते ही शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई। 

मिली जानकारी के अनुसार मार्च में शिक्षिका रेणु कुमारी बुखार से पीड़ित हो गई थी। जिनका ईलाज जिला मुख्यालय के केशव कपूर मेमोरियल हॉस्पिटल में हुआ। पूर्ण रूप से ठीक होने के बाद घर चली गई। लेकिन एक सप्ताह बाद उनका चेहरा फिर से सूज गया। जिसके इलाज के लिये उन्हें 24 मार्च को इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान पटना में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने ब्लैक फंगस होने की बात कही। लगभग तीन माह के गहन चिकित्सा के बाद भी बच नहीं सकी और गुरूवार की दोपहर उनकी मौत हो गई। 

मौत के बाद उनके परिजनों पर दु:ख का पहाड़ टूट गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। उनका दाह संस्कार कसमारा गॉंव स्थित श्मशान घाट पर किया गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में शुभचिंतक उपस्थित थे। पूर्व मुखिया रंजीत यादव के अलावा शिक्षक संघ के विभिन्न संगठनों के अध्यक्ष रंजीत कुमार, अविनाश कुमार निराला, मिथिलेश कुमार, कृष्णनंदन प्रसाद, सरयुग प्रसाद आदि ने शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त किया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News