ब्लैक पैंथर के हीरो चैडविक बोसमैन का निधन, परिवार ने की ये अपील

ब्लैक पैंथर के हीरो चैडविक बोसमैन का निधन, परिवार ने की ये अपील

Desk: मार्वल फिल्मों में ब्लैक पैंथर का किरदार निभाने वाले एक्टर चैडविक बोसमैन का कैंसर से निधन हो गया. उनके परिवार ने चैडविक के अकाउंट से ट्वीट करके इस खबर की पुष्टि की है. 

उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि साल 2016 में चैडविक को स्टेज 3 कोलन कैंसर डायग्नोस हुआ था, और वो पिछले चार सालों से इस बीमारी से लड़ रहा था जिस दौरान ये स्टेज 4 में बदल गई.

चैडविक के परिवार ने लिखा कि एक सच्चा फाइटर, चैडविक इस सबसे होकर गुजरा, और बहुत सी फिल्मों में काम किया जिनमें आपने उसे बहुत सारा प्यार दिया. मार्शल से लेकर डा 5 ब्लड तक और अगस्त विल्सन की मा रेनी की ब्लैक बॉटम और बहुत सारी ऐसी फिल्में. ये सारी फिल्में उसने बेहिसाब सर्जरियों और कीमोथैरिपी के दौरान की थीं.

उसके लिए किंग टी'छाला को ब्लैक पैंथर के रूप में जीवित कर देना सम्मान की बात थी. उसने अपने घर में ही अपने प्राण त्यागे, अपनी पत्नी और अपने परिवार के पास. परिवार आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए आपका शुक्रिया अदा करता है और उम्मीद करता है कि इस दुख के समय में आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे. चैडविक के परिवार द्वारा किए गए इस ट्वीट पर ढेरों रीट्वीट और रिप्लाई फैन्स ने किए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News