अंधा प्यार : 20 साल की किराएदार पर आ गया तीन बच्चों के पिता का दिल, की ऐसी हरकत कि अब पहुंच गए जेल

अंधा प्यार : 20 साल की किराएदार पर आ गया तीन बच्चों के पिता का दिल, की ऐसी हरकत कि अब पहुंच गए जेल

PATNA : कहते हैं कि प्यार में न जात पात और न उम्र का ख्याल रहता है। बिहार की राजधानी पटना में भी ऐसे ही एक अंधे प्यार का मामला सामने आया है। यहां किराए पर रहने आई 20 साल की युवती से तीन बच्चों के पिता व मकान मालिक को प्यार हो गया। जब दोनों का रिश्ता खत्म करने की सारी कोशिशें नाकाम हो गई तो थक हारकर मामले का निबटारे के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

मामला पटना से सटे पुनपुन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां कामेश्वर सिंह चौक के पास 45 वर्षीय रंजीत सिंह का अपना घर है। बताया गया कि दो साल पहले रंजीत सिंह के मकान में मसौढ़ी की एक युवती किराए पर रहने आई। एक ही घर में रहने के कारण पहले कामेश्वर सिंह और युवती के बीच बातचीत शुरू हुई और बाद में दोनों की नजदीकियां बढ़ती चली गई। 


तीन बच्चों के पिता हैं रंजीत, एक बेटे की कर चुके हैं शादी

बताया गया रंजीत तीन बच्चों के पिता हैं। एक बेटे की शादी भी कर चुके हैं। जब रंजीत के परिवार को उनके आशिकी की जानकारी मिली तो इसका विरोध किया गया। पत्नी सहित बेटों ने भी पिता के साथ युवती के रिश्ते को खत्म करने की कोशिश लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 

हद तो तब हो गई, जब अपने नाजायज रिश्ते को जायज बताने के लिए एक महीने पहले आरोपित ने नॉटरी से एक गोदनामा बनावा लिया। जिसके बाद परेशान होकर रंजीत की पत्नी लीला देवी ने अपने पति के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज करा दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने रविवार को रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसबीच रविवार की शाम युवती के माता और पिता वहां पहुंचे और अपनी पुत्री को साथ ले गए।

Find Us on Facebook

Trending News