बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रखंड प्रमुख के बेटे की गाली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप,परिवार में कोहराम

प्रखंड प्रमुख के बेटे की गाली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप,परिवार में कोहराम

 आरा. बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए से लगते हैं. आरा में बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ एक युवक को गोलियों से भून डाला.मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सारंगपुर में बेखौफ अपराधियों ने घर से प्रखंड कार्यालय जा रहे प्रखंड प्रमुख के बेटे को गोलियों से भून दिया. बेटे को एक के बाद एक पांच गोलियां मारी. प्रमुख के बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 

सदर प्रखंड प्रमुख जय कुमारी देवी का 25 वर्षीय बेटे अखिलेश कुमार अपनी मां के साथ सदर प्रखंड कार्यालय में काम करता था. हर रोज की तरह वह ब्लॉक जाने के लिए घर से निकला था, तभी बीच रास्ते में सारंगपुर गांव स्थित चिमनी भट्ठा के पास अपरादियों ने उसे घेर लिया और उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में अखिलेश को पांच गोलियां लगीं, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. .

सोमवार को ही अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख के बेटे को गोली मारी थी. जब देर रात तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों को शंका हुई और उसकी तलाश शुरू की गई. जिसके बाद सोमवार की देर रात शव बरामद किया गया. 

 पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. परिजनों ने किसी के साथ उसकी दुश्मनी की बात से इनकार किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार वालों में हड़कंप  मच गया है.


Editor's Picks