बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्लॉकबस्टर जोड़ी नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जैसवाल एनबीके 109 के साथ एक बार फिर आएंगे साथ,कॉमेडी का तड़का भी लगाएंगे नंदमुरी

ब्लॉकबस्टर जोड़ी नंदमुरी बालकृष्ण और प्रज्ञा जैसवाल एनबीके 109 के साथ एक बार फिर आएंगे साथ,कॉमेडी का तड़का भी लगाएंगे नंदमुरी

डेस्क- अभिनेत्री प्रज्ञा जैसवाल तेलुगु फिल्म जगत के दिग्गज और फैंस के बीच 'मन बलैया' के नाम से मशहूर नंदमुरी बालकृष्ण के साथ नज़र आएँगी उन्होंने हालही में इस बात  पुष्टि की कि वे एनबीके 109 में बतौर लीड अभिनेत्री नज़र आएँगी। इससे पहले प्रज्ञा अखण्डा में उनके साथ नज़र आयी थीं जो ब्लॉकबस्टर रही।  बॉबी कोली द्वारा निर्देशित और नागा वामसी द्वारा निर्मित, इस तेलुगु एक्शन ड्रामा में बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी हैं, जो प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे।

प्रज्ञा जायसवाल फिल्म खेल खेल में के साथ अपना बॉलीवुड जर्नी शुरू कर रही हैं, और एनबीके 109 में शामिल होना उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी। पैन इंडिया स्टार के रूप में जानी जाने वाली प्रज्ञा ने  "अखंडा" और "कांचे" जैसी कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं, वे तेलुगु सिनेमा का जानामाना नाम है। अखण्डा में उनके किरदार को और उनकी खूबसूरती लोगों को काफी पसंद आयी थी। 

अपने इस एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए प्रज्ञा कहती हैं , "मैं नंदमुरी बालकृष्ण सर के साथ एक साथ फिर से जुड़ने और बॉबी कोली के निर्देशन में काम करके रोमांचित हूँ। एनबीके 109 एक शानदार प्रोजेक्ट है, और बॉबी देओल और नंदमुरी बालकृष्ण सर बहुत ही अनुभवी और प्रतिभाशाली कलाकार हैं। मुझे बेसब्री से इस बात का इंतज़ार है कि दर्शक इस फिल्म को देखें। " 

एनबीके 109 के अलावा प्रज्ञा जैसवाल, अक्षय कुमार के साथ  फिल्म "खेल खेल में" भी नज़र आएँगी जो इसी महीने १५थ अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

Suggested News