सेवा और समर्पण अभियान के तहत भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित, स्वास्थ्य और पथ निर्माण मंत्री भी पहुंचे

सेवा और समर्पण अभियान के तहत भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर आयोजित, स्वास्थ्य और पथ निर्माण मंत्री भी पहुंचे

पटना. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा सेवा और समर्पण अभियान चल रही है. यह अभियान 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक आयोजित हो रहा है. इस बीच आज भाजपा युवा मोर्चा की ओर से प्रदेश कार्यालय में रक्तदान महादान शिविर का आयोजन किया गया. इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और नितिन नवीन मौजूद रहे.

मंगल पांडे ने बताया कि इन युवाओं का रक्त राज्य के हित में काम आएगा, जिनको आवश्यकता होगी उनको यह रक्त दिया जाएगा. वहीं विशेष राज्य के दर्जे वाले मुद्दे पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार बिहार पर  विशेष ध्यान दे रही है. लगातार केंद्र की सरकार बिहार को आर्थिक मदद कर रही है. बिहार का लगातार विकास हो रहा है.

वहीं विशेष राज्य के दर्जे को लेकर तेजस्वी यादव के ट्वीट पर बीजेपी नेता और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि जो लोग आज ट्वीट करके सवाल खड़े कर रहे है, उनको नहीं पता है कि बिहार कितना विकास कर रहा है. अपने परिवार के झगड़े को तो वह समाप्त नही कर सकते हैं, अनर्गल प्रलाप कर रहे है. जब कार्यकर्ता के लिए कुछ करना होता है, तो सबसे पहले वे अपने परिवार के लोगों को कुछ न कुछ बना देते है, उनको बिहार की जनता की कितनी फिक्र है, जनता सब जानती है.

वहीं सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर बिहार में चर्चाएं भी शुरू हो गई है. बिहार के स्वाथ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तंज कसते हुए कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उनका क्या हुआ सभी जानते हैं और देश विरोधी नारे लगाने वाले को कांग्रेस महिमामंडन करा रही है, इससे हम सभी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. कांन्ग्रेस डूबती नैया है, उस पर सवार होने वाला अवश्य डूबेगा. उन्होंने कहा कि कन्हैया का बिहार राजनीति में कोई स्थान नहीं है...



Find Us on Facebook

Trending News