अस्पताल में रखा था महिला का शव, चूहे खा गए होंठ और कान

अस्पताल में रखा था महिला का शव, चूहे खा गए होंठ और कान

Desk: पंजाब के मोहाली से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के डेराबस्सी स्थित इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में एक महिला के शव के होंठ और कान चूहे खा गए. इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों और अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया और सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई. 

महिला जसजोत कौर को दिल की सर्जरी के लिए इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में दो दिन पहले ही भर्ती किया गया था. महिला की सर्जरी डॉ. बसंत करने वाले थे कि सर्जरी के एक एक दिन पहले ही जसजोत की मौत हो गई. इसलिए महिला के शव को अंतिम संस्कार से पहले मोर्चरी में रखवा दिया गया.


सुबह जब परिजन शव लेने पहुंचे तो शव पर रखी चादर खून से सनी थी. जब चादर हटाई तो सब दंग रह गए. शव के नाक और होंठ चूहों ने बुरी तरह काट दिए थे. इस बारे में महिला जसजोत के पति रिटायर्ड कर्नल अमरजीत सिंह चंडोक ने बताया कि शव की ऐसी हालत और चादर पर खून गिरा देखकर जब हमने अस्पताल प्रबंधन से पूछा तो कोई जवाब नहीं मिला. तभी मौके पर भीड़ जमा हो गई और पुलिस भी पहुंच गई. कर्नल का आरोप है कि मॉर्चरी का कूलिंग सिस्टम बंद था. साथ ही उन्होंने शव से ऑर्गन निकाले जाने की भी आशंका जताई है. उन्होंने शव को लेकर अस्पताल पर लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस को सूचना दी है.

उधर, तहसीलदार की निगरानी में मॉर्चरी से शव डेराबस्सी सिविल अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों के बोर्ड से पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा. इंडस इंटरनेशनल अस्पताल के मैनेजर प्रवीन कुमार का कहना है कि मोर्चरी बाहरी साइड में होने की वजह से चूहे हो सकते हैं. हालांकि, उन्होंने जांच की बात कही है.



Find Us on Facebook

Trending News