बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी विवाद को लेकर खूनी झड़प, राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष और उनके भाई घायल, प्राथमिक उपचार के बाद रेफर

आपसी विवाद को लेकर खूनी झड़प, राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष और उनके भाई घायल, प्राथमिक उपचार के बाद रेफर

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र से एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। जहां आपसी विवाद को लेकर खूनी झड़प हो गई। जिसमे राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष और उनके भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। घायल की पहचान थाना क्षेत्र के हलिमपुर गांव निवासी मो. एजाज और उसके भाई मो. मेराज के रूप में हुई है। 

पूरा मामला औराई थाना क्षेत्र के हलिमपुर गांव का है। जहां आपसी विवाद को लेकर पाटीदारों के द्वारा लाठी डंडे तथा धारदार हथियार से मारपीट कर दो भाइयों को घायल कर दिया। जिसके बाद आनन फानन में घायलों के परिजनों के द्वारा स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने मुजफ्फरपुर जिले के एसकेएमसीएच रेफर कर दिया है।  जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पूर्व से कुछ आपसी रंजीत चल रहा था जिसको लेकर ये मारपीट किया गया है। 

 वही, घायल एजाज ने बताया कि आरोपी काफी संख्या में थे तथा बाहर से लोगों को बुलवाकर मारपीट किया है। मेरे ऊपर जान का खतरा है तथा मैं प्रशासन से अपनी सुरक्षा की मांग करता हूं।  बता दें कि मो एजाज राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष भी थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि थाना क्षेत्र में लगातार इस तरह की घटना घट रही है लेकिन प्रशासन किस तरह से इसको संभाल पाती है। क्योंकि औराई थाना क्षेत्र में खूनी खेल का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Suggested News