मामूली विवाद में खूनी खेल : नकाबपोश बदमाशों ने दंपति को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

मामूली विवाद में खूनी खेल : नकाबपोश बदमाशों ने दंपति को मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

SULTANGANJ: सुलतानगंज के बाथ थाना क्षेत्र के कहररिया गांव के वार्ड 3 मे देर रात आपसी विवाद को लेकर किराना दुकान को तीन नकाबपोश अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के दौरान बीच-बचाव करने आई पत्नी को भी बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे दंपति गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इस मामले मे ग्रामीणों ने बताया कि किराना दुकानदार अमर कुमार यादव के दुकानदार पर देर रात तीन नकाबपोश अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी करते हुए अमर यादव घायल दिया। इतना ही नहीं, अमर यादव कि पत्नी सोनी भारती को भी उन्होनें गोली मार दी। जिसमें अमर यादव को सिर मे गोली लगी हैं। उनका पत्नी सोनी भारती को सीने के पास गोली लगी है। परिजनों ने आनन फानन में दोनों को शंभुगंज स्थीत कुरमा हॉस्पिटल मे भर्ती कराया। वहीं डॉक्टर ने दंपति की गंभीर हालत देखकर उन्हें मायागंज हॉस्पिटल रेफर कर दिया। वहां डॉक्टर ने भी गंभीर देख पटना रेफर करने कि बात बताई जा रही हैं। 

घटना की सूचना पर डीएसपी डॉक्टर गौरव कुमार, थाना प्रभारी मनीष कुमार, सर्किल इस्पेक्टर रतनलाल ठाकुर, एएसआई दिवाकर यादव दल बल के साथ पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने कहा कि अपराधियों कि धरपकड़ के लिए छापेमारी कि जा रही है। इस घटना के बारे में डीएसपी डाक्टर गौरव कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान पर मामला दर्ज किया जाएगा। अपराधियों कि जल्द गिरफ्तारी कि जाएगी घटना स्थल के कुछ दुरी पर दो खोली खोका बरामद किए गए। इस घटना से इलाके मे भय का माहौल बना हुआ हैं।

Find Us on Facebook

Trending News