बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अवैध संबंध के विरोध में खूनी खेलः नाराज शख्स ने पत्नी सहित दो बेटों को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद पूरा परिवार फरार

अवैध संबंध के विरोध में खूनी खेलः नाराज शख्स ने पत्नी सहित दो बेटों को उतारा मौत के घाट, वारदात के बाद पूरा परिवार फरार

NAWADA: नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलधार गांव में तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई है। मां और दो बच्चों के शव मिलने से ग्रामीण हैरान हैं। शव को देखकर हत्या का अंदाजा लगाया जा सकता है। एकसाथ तीन शव मिलने से इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलधार गांव निवासी मनोज यादव की पत्नी ललिता देवी और उसके दो बेटे 6 वर्षीय विक्रम कुमार और 1 साल का छोटू कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि वह तीनों पिछले 4 दिनों से लापता थे और कल शाम इनका शव गांव के ही आहर से बरामद किया गया है। मृतक के परिजनों ने बताया कि पिछले 4 दिनों से उसके ससुराल वालों की तरफ से उसके गुमशुदगी का कोई भी खबर नहीं आया। कल शाम को लाश बरामद हुई तो ग्रामीणों की तरफ से सूचना मिलती है कि मां और उसके दोनों बेटों की मौत हो गई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों ने बताया कि ससुराल पक्ष के सभी लोग घर से फरार हैं। जिससे हत्या की बात को और बल मिलता है। मृतका के परिजनों ने बताया कि मनोज यादव शुरू से ही अपनी पत्नी से अच्छा व्यवहार नहीं करता था। अक्सर उससे मारपीट भी किया करता था। दोनो के बीच पिछले कई सालों से रिश्ते ठीक नहीं थे।

परिजनों का यह भी आरोप है कि मनोज यादव का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध था। संभवतः इसी का वह विरोध करती थी और उसी को लेकर उसने उसकी हत्या कर दी। मौत के बाद उसके परिवार का एक सदस्य मिलने के लिए नहीं आया और न ही उसके मायके वालों को खबर दी। जिससे साफ जाहिर होता है कि उसने हत्या कर शव को फेंक दिया। वही पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा की मौत का क्या कारण रहा है। फिलहाल मृतक के परिजनों से एफआईआर की प्रक्रिया की जा रही है और सबको पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में भेज दिया गया है।

Suggested News