भूमि विवाद में खेला गया खूनी खेल, दबंगों ने तलवार से हमला कर मां व दो पुत्र को किया घायल, लाइव वीडियो उजागर

भूमि विवाद में खेला गया खूनी खेल, दबंगों ने तलवार से हमला कर मां व दो पुत्र को किया घायल, लाइव वीडियो उजागर

जमुई. जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के डोमा मड़हर गांव में भूमि विवाद को लेकर एक पक्ष के द्वारा तलवार से हमला करने का लाइव वीडियो सामने आया है। जो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल भी होने लगा है। घटना का वायरल वीडियो गुरुवार की दोपहर बाद 3:00 बजे की है। दरअसल भूमि विवाद को लेकर लक्ष्मीपुर के डोमा मड़हर गांव में एक पक्ष के द्वारा तलवार और टांगी से हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे परिजन के द्वारा देर शाम इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक कि गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया जबकि दो लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायलों की पहचान डोमा मड़हर गांव निवासी आसो यादव की पत्नी देवकी देवी,पुत्र सुनील यादव और अनिल यादव के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि घायल सुनील यादव का उनके गोतिया बिसुंदेव यादव से जमीन का बंटवारा पूर्वज में ही हो चुका था। लेकिन तीन साल से बिसुंदेव यादव के पुत्र उमेश यादव के द्वारा दुबारा जमीन का बंटवारा करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था इस मामले में कई बार थाना में भी सुनील यादव के द्वारा आवेदन दिया गया था। तीन महीना पहले भी पंचायत हुई थी लेकिन उमेश यादव पंचायत को मानने से इनकार कर दिया था। 

घायल सुनील ने बताया कि गुरुवार को उमेश यादव के द्वारा जबरन उनके निजी जमीन पर दीवार दिया जाने लगा जब दीवार देने से मना किया गया तो बिसुंदेव यादव, उमेश यादव,पंकज यादव,जयमंती देवी,बबिता उर्फ गुड़िया देवी,रीमा देवी के द्वारा गाली-गालौज व मारपीट किया जाने लगा। इस दौरान उमेश यादव और पंकज यादव के द्वारा तलवार और भुजाली से हमला कर मां और दोनो पुत्र को घायल कर दिया गया। घटना की जानकारी लक्ष्मीपुर थाना की पुलिस को दी गई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News