BMC ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लिया बड़ा एक्शन, आलिया भट्ट पर होगी FIR, जानिये क्या है मामला

BMC ने बॉलीवुड एक्ट्रेस पर लिया बड़ा एक्शन, आलिया भट्ट पर होगी FIR, जानिये क्या है मामला

Desk. कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर पेंडेमिक एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज हो सकती है. इसको लेकर बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने तैयारी शुरू कर दी है. होम क्वारैंटाइन नियम तोड़ने के लिए बीएमसी ने एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है. बीएमसी के नियमों के मुताबिक हाई रिस्क संपर्क लिस्ट में रखे गए लोगों के लिए 14 दिन होम क्वारैंटाइन रहना जरूरी है, लेकिन एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र मूवी के मोशन पोस्टर लॉन्च के लिए दिल्ली चली गईं थीं. हालांकि आलिया भट्ट की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में एक्ट्रेस कई लोगों से मिली भी हैं. ऐसे में आलिया ने बीएमसी का नियम तोड़ा है. बीएमसी इस मामले की जांच कर रही थी और नियम उल्लंघन की पुष्टि के बाद अब एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए कहा गया है. बीएमसी जन स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष राजुल पटेल ने कहा, 'मैंने डीएमसी स्वास्थ्य विभाग को आलिया भट्ट के खिलाफ होम आइसोलेशन नियम का उल्लंघन करने के लिए प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है. वह एक रोल मॉडल हैं, इसलिए उन्हें जिम्मेदारी से व्यवहार करना चाहिए था। नियम सबके लिए समान हैं.

छह सिलेब्रिटी तीन दिन में कोरोना पॉजिटिव

बीते दो-तीन दिनों से जिस तरह सिलेब्रिटीज में कोरोना का खतरा बढ़ा है, महानगरपालिका भी इसको लेकर चिंता में है. अभी दो दिनों में करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, संजय कपूर की पत्‍नी महीप कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान की बीवी सीमा खान और उनका छोटा बेटा योहान, सभी 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

करीना से लेकर करण जौहर के घर तक सख्‍ती

इस बीच करीना कपूर के साथ ही बीएमसी ने महीप कपूर के घर को भी सील कर दिया है. ये सभी सिलेब्रिटीज बीते हफ्ते करण जौहर के घर पार्टी करने पहुंचे थे. बीएमसी ने पार्टी में आए मेहमानों और सिलेब्रिटीज के स्‍टाफ सहित 40 लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्‍ट करवाया है. करण जौहर और मलाइका अरोड़ा की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. करण जौहर के घर को सैनिटाइज भी किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News