BIHAR NEWS : छुट्टी में घर जा रहे बीएमपी जवान के बैग में मिला 20 बोतल शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : छुट्टी में घर जा रहे बीएमपी जवान के बैग में मिला 20 बोतल शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

VAISHALI : महुआ अनुमंडल क पातेपुर रोड में एक बीएमपी जवान ने सरकार के शराबबंदी कानून की कलाई खोल कर रख दी. दरअसल हुआ यूं कि बीएमपी जवान अपने वर्दी में बाइक से छुट्टी के बाद घर जा रहा था. इसी दौरान पातेपुर रोड में उसकी किसी अन्य बाइक से टक्कर हो गई. जिसके बाद दोनों बाइक सवार नीचे गिर गए. ग्रामीणों ने दोनों बाइक सवार को उठाया तो देखा गया कि वर्दी में मौजूद बीएमपी जवान के बैग में शराब की बोतले हैं. 

दुर्घटना के दौरान बीएमपी जवान के बैग में रखे शराब की कुछ बोतलें फूट गई. जिसके चलते शराब चुने लगा. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और आक्रोशित ग्रामीणों ने बीएमपी जवान को पकड़ लिया और महुआ पुलिस को इसकी सूचना दी. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची महुआ पुलिस ने आरोपी बीएमपी जवान को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया.  जिसे जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. 

महुआ पुलिस के मुताबिक आरोपी बीएमपी जवान सूरज कुमार नालंदा का रहने वाला है, जो छुट्टी के बाद अपने घर जा रहा था. लेकिन उसके बैग में 20 बोतल विदेशी शराब थे. जिसमें दुर्घटना के दौरान 5 बोतल फूट गया था. इस मामले में पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक बाइक में टकराने के दौरान बीएमपी जवान के बैग से शराब की बोतल देखी गई. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News