बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NALANDA NEWS : बीएमपी जवान की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA NEWS : बीएमपी जवान की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ करंट लगने से एक बीएमपी जवान की मौत हो गयी है. घटना सिलाव थाना क्षेत्र के भुई गाँव की बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक भुई गाँव निवासी कृष्ण मुरारी मिस्त्री के संझला पुत्र हजारी कुमार बीएमपी पुलिस का जवान है और वह मुजफ्फरपुर में पदस्थापित था. वह फिलहाल छपरा में ड्यूटी पर था और चार दिन पहले ही वह छुट्टी लेकर घर आया था. 

घर से टहलने के लिये गाँव से पूरब निकला था कि गाँव से कुछ दूरी पर एलटी 440 वोल्ट बिजली तार की चपेट में आ गया. उन्हें जमीन पर तड़पता देख पास के खेत में काम कर रहे किसान दौड़े और हल्ला करना शुरू कर दिया. बाद में उन्हें आनन फानन में स्थानीय चिकित्सक के पास ले गया. लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के तीन बच्चे एक आठ वर्ष का और दूसरा चार वर्ष एवं छोटी बच्ची दो वर्ष की है. 

ग्रामीण बच्चू प्रसाद, इंद्रदेव प्रसाद, पिंटू चन्द्रवँशी, मुकेश भारती, मुन्ना पासवान, रोहन पासवान सहित दर्जनों लोगों ने बताया कि वह लड़का बहुत ही सामाजिक व होनहार एवं मिलनसार था. ड्यूटी से घर वापस आता था तो गाँव मे सभी से मिलता जुलता था और बाते किया करता था. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News