स्वर्ण व्यवसायी से 60 लाख लूटकांड का मास्टरमांइड निकला BMP जवान, छपरा पुलिस ने किया गिरफ्तार तो पटना में परिजनों ने अपहरण का केस दर्ज करवा दिया

स्वर्ण व्यवसायी से 60 लाख लूटकांड का मास्टरमांइड निकला BMP जवान, छपरा पुलिस ने किया गिरफ्तार तो पटना में परिजनों ने अपहरण का केस दर्ज करवा दिया

पटना. रुपसपुर में बीएमपी-5 के जवान के अपहरण का खुलासा हो गया है। बीएमपी-5 के जवान शशि भूषण सिंह का कोई अपहरण नहीं हुआ था, बल्की लूटकांड में उसे उसके दोस्त के साथ छपरा पुलिस गिरफ्तार कर ले गयी है। बीएमपी जवान के परिवार ने रुपसपुर थाने में अगवा की शिकायत की। इसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र में हुए सोना लूटकांड का मास्टरमाइंड एसटीएफ के जवान रहे और बीएमपी-5 का वर्तमान में कार्यरत रहे सिपाही शशि भूषण सिंह था। जिसको पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र से उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर छपरा पुलिस साथ ले गई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते 5 सितम्बर को छपरा के भगवान बाजार इलाके में व्यवसायी से 60 लाख के सोने के साथ-साथ 5 लाख कैश की लूट अभिलाष वर्मा नाम के व्यवसाई से टेम्पो से छपरा स्टेशन जाने के क्रम में हुई थी, जिसकी एफआईआर दर्ज होने पर पुलिस ने अनुशंधान शुरू किया, जिसमें बीएमपी 5 के जवान का मोबाइल लॉकेशन घटनास्थल पर उस समय एक्टिव पाया गया, जिसके बाद छपरा के भगवान बाजार की पुलिस ने आगे की कार्रवाई जारी रखते हुए पटना में शनिवार को सुपसपुर इलाके से बीएमपी-5 के जवान और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि छपरा से आई पुलिस शशि भूषण सिंह और उसके एक साथी को अपने साथ छपरा पूछताछ और आगे की करवाई के लिए अपने साथ गिरफ्तार कर ले गई है। वहीं बीएमपी 5 के जवान के परिवार ने शक के आधार पर अगवा होने की शिकायत रुपसपुर थाने में की थी। इसका पुलिस ने खुलासा कर दिया है।


Find Us on Facebook

Trending News