बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेत में काम करने जा रहे मजदूरों की नाव पलटी, तीन की मौत, डेढ़ दर्जन लापता

खेत में काम करने जा रहे मजदूरों की नाव पलटी, तीन की मौत, डेढ़ दर्जन लापता

BETIA : बड़ी खबर बेतिया जिले से सामने आ रही है। जहां लोगों से भरी हुई नाव नदी में पलट गई। बताया गया उस समय नाव पर 20 लोग मौजूद थे, जो खेत में काम करने के लिए नदी पार कर रहे थे। नवा पलटने से सभी नदी में गिर गए। अब तक तीन लोगों के शव नदी से निकाले जा चुके हैं। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

हादसा बेतिया-गोपालगंज सीमा स्थित भगवानपुर गांव के समीप हुआ है। जानकारी के अनुसार नाव पर ट्रैक्टर लादकर नाविक समेत 20 मजदूर गन्ना छीलने दियरा जा रहे थे. अचानक संतुलन बिगड़ने से नाव पलट गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि भगवानपुर घाट से एक बड़ी नाव ट्रैक्टर ट्राली को लाद कर दियरा की तरफ जाने की तैयारी में था. ट्रैक्टर ट्राली पर करीब 20 महिला पुरुष सवार थे. नाव अभी खुलने वाली ही थी कि किसी ने ट्रैक्टर स्टार्ट कर दिया और ट्रैक्टर नाव पर चलने लगा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की हुजूम उमड़ पड़ी है.

 गोपालगंज व पश्चिम चंपारण पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो चुके हैं. एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंच लापता लोगों की खोजबीन में जुटी हुई है। अब तक तीन लोगों के शव मिलने की बात कही जा रही है। वहीं नदी में डूबे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Suggested News