बक्सर में गंगा नदी में दो टुकड़ों में बंटी नाव, हादसे में एक महिला की मौत

बक्सर में गंगा नदी में दो टुकड़ों में बंटी नाव, हादसे में एक महिला की मौत

पटना. बक्सर में शुक्रवार को एक नाव हादसा हुआ जिसमें एक की मौत हो गई. बक्सर के अहिरौली घाट पर गंगा नदी में नौका हादसा हुआ. मुंडन संस्कार समारोह में शामिल होने के लिए आए लोगों से भरी एक नाव दो भागों में टूट गई. नाव पर सात लोग सवार थे. हादसे में एक महिला की मृत्यु होने की पुष्टि हुई है. 

हादसा गंगा नदी में अहिरौली घाट व यूपी के भरौली गंगा घाट के बीच हुआ है. नाव टूटने के कारण नाव पर सवार एक महिला की मौत हो गई है जबकि, एक अन्य को गंभीर हालत में उपचार के लिए औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि नाव पर सवार अन्य लोग सुरक्षित निकाल लिए गए. घटना की सूचना मिलने के बाद औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार अस्पताल पहुंचे और इलाजरत महिला तथा उनके परिजनों से पूछताछ कर घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. मृतका की पहचान रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र के बरांव गांव निवासी यमुना सिंह की पत्नी धनराजो देवी (50 वर्ष) के रूप में हुई है वहीं, घायल महिला राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गांव निवासी राम सूरत सिंह की पत्नी बुटनी देवी (70 वर्ष) है.

नाव बीच नदी में कैसे टूटी इसकी जांच की जाएगी. कहा जा रहा है कि नाव की स्थिति जर्जर थी. नाव पर सात लोग सवार थे. अचानक से नाव दो टुकड़ों में टूटते ही भगदड़ मच गया. जब तक लोगों को कुछ समझ आता लोग पानी में डूबने लगे. बाद में पता चला कि एक महिला की मौत हो गई. घटना के बाद गंगा घाट पर पुलिस सहित अन्य अधिकारी पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. 


Find Us on Facebook

Trending News