इलाज के दौरान बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान का निधन, मुकेश सहनी ने दी श्रद्धांजलि

इलाज के दौरान बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान का निधन, मुकेश सहनी ने दी श्रद्धांजलि

Desk. बड़ी खहर मुजफ्फरपुर के बोचहां से आ रही है. बोचहां से विधायक मुसाफिर पासवान का निधन हो गया है. काफी दनों से वह बीमार चल रहे थे और दिल्ली स्थित गंगाराम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. बुधवार देर इलाज के दौरान अस्पताल में उनका निधन हो गया है. विधायक की मौत की पुष्टि उनकी पार्टी वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने की है.

मुकेश सहनी ने दी जानकारी

मुकेश सहनी ने बिहाधयक के निधन के बारे में ट्वीट करते हुए जानकारी दी, 'बोचहां विधानसभा से वीआईपी पार्टी के विधायक श्री मुसाफिर पासवान जी अब हमारे बीच नही रहे. भावभीनी श्रद्धांजलि.' मुसाफिर लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे, उनका इलाज दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में चल रहा था, हम सभी ने उन्हें बचाने का हर सम्भव प्रयास किया. मुसाफिर के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है. उनका निधन पूरे बिहार राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है.' उन्होंने दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुख की इस घड़ी में संबल प्रदान करने की प्रार्थना करते हुए श्रद्धांजलि दी है.

मौत की अफवाह उड़ी थी 

बता दें कि इससे पहले बोचहां विधायक मुसाफिर पासवान की मौत की खबर सितंबर में सोशल मीडिया पर वायरल हुई थई. यह अफवाह थी, लेकिन इस बार मुकेश सहनी ने सोशल मीडिया पर मौत की पुष्टि की है. उन्होंने सितंबर में अफवाह के बाद खंडन किया गया था.

वहीं बोचहां के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन होने के कारण बिहार विधान परिषद के डीजिटल सदन के उद्घाटन का कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. आज बिहार विधान परिषद के डीजिटल सदन का उद्घाटन होने वाला था, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है. इसके लिए आगे आदेश जारी किया जाएगा.

पूर्व सीएम ने भी दी श्रद्धांजलि

वहीं बोचहा के विधायक मुसाफिर पासवान के निधन पर हम के संस्थापक और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने शोक जताया है. उन्होंने कहा कि मुसाफिर बाबू की कमी हमेशा खलेगी. वहीं पार्टी के प्रवक्ता डॉ. दानिश रिजवान ने भी मुसाफिर पासवान की दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी है.


Find Us on Facebook

Trending News