खेत में मिला 8 वर्षीय बच्ची का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

खेत में मिला 8 वर्षीय बच्ची का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां घर से दूर खेतों के बीच गहरे पानी में एक 8 वर्षीय बच्ची का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. 8 वर्षीय बच्ची के शव मिलने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद देखते ही देखते लोगों का हुजूम खेतों के बीच घटनास्थल पर लग गया. क्षेत्राधिकारी सहित मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके के गांव किशनपुर में उस समय अफरातफरी और सनसनी फैल गई. जब 8 वर्षीय बच्चे का शव सुनसान जंगल के बीच खेतों के बीच पानी में पड़ा मिला. 8 वर्षीय बच्ची के शव मिलने की सूचना स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा कोतवाली खेर पुलिस को दी गई. बच्ची के शव मिलने की सूचना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस ने घटनास्थल से जांच के लिए साक्ष्य एकत्रित किए. इसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ मोर्चरी भेज दिया. वहीं 8 वर्षीय बच्ची की मौत के बाद परिजनों में चीख-पुकार कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. गांव के अंदर गम का माहौल है. वहीं लोगों के बीच बच्चे की मौत से हड़कंप भी मचा हुआ है. बच्ची की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है, जबकि इलाका पुलिस भी बच्ची के मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है.

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी खैर मनीष कुमार शांडिल्य ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के किशनपुर गांव निवासी के द्वारा दोपहर करीब 2 बजे सूचना दी गई थी कि गांव किशनपुर की 8 वर्षीय बच्ची का शव खेतों के बीच जंगल में पड़ा मिला था. खेतों में 8 वर्षीय बच्ची के शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए पाया गया कि खेतों के अंदर भारी मात्रा में पानी भरा हुआ था. उसी गहरे पानी के बीच 8 वर्षीय बच्चे मृत पड़ी हुई थी.

Find Us on Facebook

Trending News