बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में पेड़ से लटका मिला नाबालिग छात्र का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बांका में पेड़ से लटका मिला नाबालिग छात्र का शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BANKA : बांका में 16 वर्षीय एक छात्र का शव पेड़ से लटका मिला। परिजनों ने हत्या कर पेड़ से शव लटकाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है की दोस्त के मां की एनिवर्सरी में मृतक गया हुआ था। इस बीच उसका शव बरामद किया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बांका टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत जगतपुर गांव निवासी गोपाल राय का 16 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार का महेशा डीह स्थित बंद पड़े हवाई अड्डे के पास शव पेड़ से लटका हुआ बरामद हुआ है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता गोपाल राय ने बताया कि मेरे 16 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार का एक दोस्त शुक्रवार की रात को घर पर आया और उसकी मां की एनिवर्सरी की बात कह कर पार्टी में मेरे बेटे को भी साथ लेकर चला गया। इसके बाद मेरा बेटा वापस लौट कर घर नहीं आया। शनिवार की सुबह भी जब घर लौट कर मेरा पुत्र नहीं पहुंचा तो हम लोग इधर-उधर खोजबीन करने लगे। मेरे बेटे के दोस्त से पूछताछ किया गया तो उसने बताया कि वह रात में ही घर से निकल गया था। इसके बाद शनिवार को पुलिस द्वारा सूचना मिल की मेरा 16 वर्षीय पुत्र ऋषभ कुमार का पेड़ लटका हुआ शव बरामद हुआ है। इसके बाद हम सभी घटना स्थल पर पहुंचे तो देख की मेरे पुत्र की मौत हो चुकी थी। इसके बाद मौके पर ही परिजन दहाड़ मार कर रोने लगे।

मृतक के पिता गोपाल राय ने हत्या का आरोप लगाया है। इन्होंने कहा कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। यह पता नहीं है कि मेरे पुत्र का दुश्मनी था या नहीं। मेरे बेटे की किसी अज्ञात लोगों द्वारा हत्या किया गया है इसके बाद पेड़ पर शव लटका दिया है। क्योंकि मेरे बेटे ने कुछ बताया नहीं था। थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि आवेदन के अनुसार पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News