बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में निजी कंपनी में तैनात नाईट गार्ड का शव गोदाम से हुआ बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय में निजी कंपनी में तैनात नाईट गार्ड का शव गोदाम से हुआ बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

BEGUSARAI : बेगूसराय में निजी कंपनी में कार्यरत नाइट गार्ड का शव गोदाम से बरामद किया गया है। मृतक के परिजनों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना रिफाइनरी थाना क्षेत्र के केशाव गांव की है। मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के रतौली वार्ड संख्या तीन निवासी अजय पाठक के 21 वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार पाठक के रुप में हुई है। 

बताया जा रहा है कि मृतक आदित्य पाठक पिछले चार माह से केशावे गांव में एक निजी कंपनी में नाइट गार्ड के रूप में काम करता था। बुधवार की देर शाम भी आदित्य ड्यूटी करने के लिए आया था। लेकिन अगले दिन उसका शव संदिग्ध हालत में गोदाम से बरामद किया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने गोदाम पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। मृतक के परिजनों को मुआवजा और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आदित्य के परिजन पुलिस को शव नहीं उठाने नहीं दिया। 

परिजनों ने आशंका जताई है कि बदमाशों ने गले में फंदा डालकर आदित्य की बेरहमी से हत्या कर दी है। पुलिस के आश्वासन के बाद परिजनों का गुस्सा शांत हुआ और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। 

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह रोज की तरह गांव से ड्यूटी के लिए रात में आया था और सुबह वापस नहीं पहुंचा तो कंपनी के ही गार्ड के द्वारा घटना के बारे में सूचना दी गई। परिजनों में काफी आक्रोश है कि घर का इकलौता चिराग था और उसकी हत्या कर दी गई है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि आदित्य की हत्या किसने और क्यों की है या मामला कुछ और है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News