बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नदी किनारे मिला बच्चे का शव, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

नदी किनारे मिला बच्चे का शव, आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर की पुलिस के खिलाफ नारेबाजी

यूपी के गाजीपुर से बच्चे का शव मिलते ही बक्सर में लोग हंगामा करने लगे और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू हो गयी। गुस्साये लोगों ने भोजपुर चौक को जाम कर दिया और धरने पर बैठ गये। लोगों का साफ कहना है कि यदि पुलिस समय रहते अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करती तो आज बच्चा जीवित रहता। दरअसल पूरा मामला यूं है कि बक्सर के सिमरी थाना इलाके से 10 साल का शशांक 8 जून से लापता था। 5 जून को वो गर्मी की छुट्टी में बक्सर स्थित सिमरी अपने ननिहाल आया था। 


BODY-OF-THE-CHILD-FOUND-NEAR-THE-RIVER-ANGRY-PEOPLE-RAISED-SLOGANS-AGAINST-POLICE2.jpg

सिमरी के दुध्धिपट्टी से 8 जून को अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया था और 9 जून को उसकी हत्या कर गाजीपुर गंगा पुल के पास शव को फेंक दिया। 10 जून को किसी ने पुलिस को फोन कर शव की जानकारी दी। जब पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो वो शशांक का निकला। इधर, शशांक के घरवालों को उसकी हत्या की खबर मिलते ही घर में मातम पसर गया। मां-पिता के साथ घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है। मूल रूप से शशांक उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के भाटी गांव का रहनेवाला था। उसके पिता का नाम राकेश राय उर्फ रिंकू है। पिता राकेश राय ने बताया कि पुलिस की लापरवाही से उसका बेटा आज इस दुनिया में नहीं है। अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई करती तो शायद वो बच जाता। 

BODY-OF-THE-CHILD-FOUND-NEAR-THE-RIVER-ANGRY-PEOPLE-RAISED-SLOGANS-AGAINST-POLICE3.jpg

इधर, एसपी राकेश कुमार ने बताया कि बक्सर और गाजीपुर की पुलिस संयुक्त रूप से मामले की जांच कर रही है। शव को देखने से ऐसा लगता है कि पहले बच्चे का हाथ-पैर तोड़ा गया है फिर चाकू से गोदकर उसकी हत्या की गयी है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पता लगाया जा रहा है कि बक्सर से उसका अपहरण कर गाजीपुर क्यों ले जाया गया ? आखिर गाजीपुर में ही उसे मारने की योजना क्यों बनी ? एसपी ने बताया कि जल्द-से-जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया है। 

BODY-OF-THE-CHILD-FOUND-NEAR-THE-RIVER-ANGRY-PEOPLE-RAISED-SLOGANS-AGAINST-POLICE4.jpg

साथ ही पता लगाया जा रहा है कि आखिर एक बच्चे से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है ? अपहरण के बाद हत्या की आखिर वजह क्या हो सकती है ? घरवालों की किसी से दुश्मनी तो नहीं है, इस तरह के सवालों का जवाब तलाशा जा रहा है।  

Suggested News