बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में खेत से बरामद हुआ युवक का शव, पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब

पटना में खेत से बरामद हुआ युवक का शव, पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर डाला तेजाब

PATNA : राजधानी के गोपालपुर नदी थाना क्षेत्र स्थित एक खेत से युवक की क्षत-विक्षत लाश बरामद की गई है। युवक के शरीर पर चाकू के कई निशान पाए गये है, वहीं चेहरे को एसिड डालकर झुलसा दिया गया है।  युवक के बगल में उसका दोस्त गंभीर हालत में पड़ा मिला है। उसके शरीर पर भी चाकू के कई निशान पाए गए है। जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पैसे के लेन-देन में दोस्तों पर हत्या किये जाने का शक

मृतक की पहचान पटना सिटी अनुमंडल के गोपालपुर थाना क्षेत्र उदैन गांव निवासी के रुप में हुई है। उत्तम की हत्या में उसके दोस्तों का ही हाथ होने का अंदेशा जताया जा रहा है। मृतक के भाई ने बताया कि वह अपने दोस्त मनीष के साथ मिलकर गाड़ी खरीद-बिक्री का काम करता था। विजनेश को लेकर उत्तम ने मनीष को चार-पांच लाख रुपये दिए थे। पैसा लेने के बाद से वह उत्तम से दूर-दूर रहता था। 

पैसा देने के लिए दोस्त ने बुलाया था

भाई ने बताया कि बीते शाम गुरुवार को मनीष ने उत्तम को पैसा देने के लिए रामकृष्णा नगर के पास बुलाया था। उत्तम अपने दोस्त के साथ बाईक से उससे मिलने गया था जिसके बाद वापस नहीं लौटा। आज सुबह उसकी लाश खेत से बरामद हुआ है, वहीं उसके दोस्त को भी कई चाकू मारे गये है। इलाज के उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत  गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस परिजनों के बयान पर मृतक के दोस्त के मनीष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मनीष की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। वहीं जख्मी युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है, ताकि उसके बयान से मामले की सही जानकारी मिल सके। 

Suggested News