बोले गिरिराज : हमारी लड़ाई किसी दल या नेता से नहीं, हमारी लड़ाई विकृत मानसिकता से

BEGUSARAI :  बेगूसराय से बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी गिरिराज सिंह क्षेत्र में अपने चुनाव प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। केन्द्रीय मंत्री सुबह ही क्षेत्र के दौरे पर निकल जा रहे है और घर-घर जाकर एनडीए की मोदी सरकार की उपलब्धियां और कामों को बताकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। 

इसी कड़ी में आज गिरिराज सिंहने बेगूसराय के कई  विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण कर  जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क पर निकले गिरिराज क्षेत्र में पड़ने वाले किसी मंदिर में जाने से नहीं चूके। वे हर मंदिर में पहले पूजा-अर्चना की और लोगों से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। 

वहीं इस मौके पर उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति विशेष या दल से नहीं बल्कि विकृत मानसिकता वालों से है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सिर्फ देश के प्रधानमंत्री बनने का नहीं है। यह चुनाव देश किसके हाथ में सुरक्षित रहेगा इसे लेकर है और सभी को पता है कि देश सिर्फ एक ही हाथ में सुरक्षित रह सकता है वह व्यक्ति हैं नरेन्द्र मोदी।  गिरिराज ने कहा कि मैं सनातन धर्म को मानने वाला व्यक्ति हूं। मेरे मंदिर जाने पर भी सवाल उठाया जा रहा है। 

केन्द्रीय मंत्री ने केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों और कामों का जिक्र करते हुए कहा कि आज जब वे गांवों में जा रहे है तो वहां की महिलाएं और बुढ़ी माताएं उनसे कहती है कि मोदीजी ने उन्हें धुंए से मुक्ति दिला दी है। वे कहती है कि गैस कन्केशन न होने की बजह से पहले उन्हें खाना बनाने में काफी परेशानी होती थी अब उन्हें उस परेशानी से निजात मिल गई है। आज घर में शौचालय होने की वजह से उन्हें बाहर नहीं जाना पड़ता है।  

वहीं बेगूसराय जिले में उनके बाहरी होने को लेकर कहा कि सवाल उठाने वालों को पता नही है कि बेगूसराय उनकी जन्मभूमि और कर्मभूमि दोनों है। जिले का एक भी ऐसा पंचायत नहीं है जहां वे नहीं गये हों या नहीं जाते हों। जो ऐसा सोचते हैं कि मैं बाहरी हूं तो यह उनकी अपनी सोंच है। 

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News