शराब नहीं देने पर बोलेरो सवार ने दो को कुचला, आक्रोशित लोगों ने किया सडक जाम

शराब नहीं देने पर बोलेरो सवार ने दो को कुचला, आक्रोशित लोगों ने किया सडक जाम

 BEGUSARAI:बेगूसराय में शराब नहीं देने पर दो व्यक्तियों को बोलेरो से कुचल देने का मामला सामने आया है. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के कारिचक की है. मृतक की पहचान कारीचक निवासी मोहम्मद बदरू एवं बभनगामा निवासी दीपक कुमार के रूप में की गई है. 

बताया जाता है कि बीती रात बारात जाने के क्रम में एक बोलेरो गाड़ी यहां रुकी. उस गाडी में कुछ लोग उतरे और बगल में खुले ताड़ी दुकान में जाकर शराब की मांग की. जब दुकानदार के द्वारा शराब नहीं दिया गया तो गुस्से में अपराधियों ने दुकानदार को कुचलने का प्रयास किया. अपराधियों के इस प्रयास में दुकानदार तो बच गया. लेकिन सड़क किनारे खड़े दो लोग इसकी चपेट में आ गए. घटनास्थल पर ही उन दोनों की मौत हो गई.

घटना के बाद लगातार पुलिस को सूचना देने के बावजूद पूरी रात कोई मौका-ए-वारदात पर नहीं पहुंचा. आखिरकार लोगों ने वीरपुर संजात पथ को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. इस बीच स्थानीय विधायक अमिता भूषण मौके पर पहुंची और लोगों को सांत्वना दी. 

उन्होंने अपनी तरफ से पुलिस को फोन किया इसके बावजूद भी प्रशासन घंटों मौके पर नहीं पंहुचा.  बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने बदसलूकी की. उन्होंने पुलिस गाड़ी को ईट पत्थर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जाती है. यही वजह है कि आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं और लोगों का जीना हराम हो गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट    



Find Us on Facebook

Trending News