मेडिको मेकर्स के कार्यक्रम में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सत्यकाम आनंद, बच्चो ने ली बॉलीवुड की जानकारी

मेडिको मेकर्स के कार्यक्रम में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता सत्यकाम आनंद, बच्चो ने ली बॉलीवुड की जानकारी

PATNA : मेडिको मेकर्स विजय नगर कंकड़बाग के प्रांगण में बॉलीवुड अभिनेता सत्यकाम आनंद आये. सत्य काम आनंद ने गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म में अहम् भूमिका निभाई थी. मौका था जन्मदिन समारोह का, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सत्य काम आनंद, विपुल सर,  राजेश राज थे. 

इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता की बच्चों के साथ खास बातचीत का एक शो भी आयोजित किया गया था. जिसमें बच्चों ने जमकर बॉलीवुड के विषय में जानकारी ली. बता दें कि मेडिको मेकर्स श्री कृष्ण एकलव्य गुरुकुल परिवार की एक संस्था है जो शिक्षा के क्षेत्र में एक बड़े बदलाव और वह बच्चों पर विशेष ध्यान देने के लिए मशहूर है. 

इस कार्यक्रम में श्री कृष्ण एकलव्य गुरुकुल परिवार के संस्थापक प्रियतम अभिनव ने संगीत सुनाकर सबका मन मोह लिया. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में मेडिको मेकर्स के डायरेक्टर प्रियतम अभिनव, हीरालाल अभिनव, रंजू देवी एकेडमिक इंचार्ज राकेश रमन बर्थडे बॉय, मैनेजमेंट हेड अभिषेक रॉय ने अहम भूमिका निभाई. होस्टिंग की भूमिका में मृणाल कश्यप की अहम भूमिका रही.  

इस मौके पर संस्थान के निदेशक ने बताया कि मेडिको मेकर्स एक ऐसी संस्था है जहां बच्चों को neet-aiims और अन्य मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कराई जाती है. इसके साथ ही संस्था बच्चों के संपूर्ण विकास के लिए योगा, मेडिटेशन,  कंप्यूटर,  स्पोकन इंग्लिश और अन्य तरह की सुविधाएं भी देती है. 




Find Us on Facebook

Trending News