बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉलीवुड निर्देशक इकबाल दुर्रानी का ऐलान, कहा बहुत जल्द बनेगी फूल और कांटे पार्ट टू, जानिए क्या होंगे गाने के बोल...

बॉलीवुड निर्देशक इकबाल दुर्रानी का ऐलान, कहा बहुत जल्द बनेगी फूल और कांटे पार्ट टू, जानिए क्या होंगे गाने के बोल...

BHAGALPUR : फिल्म इंडस्ट्रीज के चर्चित लेखक व निर्देशक बौंसी के रहने वाले इतवार दुर्रानी आज भागलपुर पहुंचे। जहाँ उन्होंने कहा कि मैंने कई लोगों को अभिनेता और अभिनेत्री बनाया है जिसकी पहली फिल्म का लेखक होने का भी मुझे सौभाग्य प्राप्त है। 

फूल और कांटे जैसे चर्चित फिल्म के लेखक इकबाल दुर्रानी ने कहा की अब लोगों को परदे पर फूल और कांटे पार्ट 2 देखने को मिलेगा। जिसमें कई लोकेशन भागलपुर व भागलपुर के आसपास के क्षेत्र के होंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्रीय कलाकार भी इस फिल्म में काम करेंगे। 

इकबाल दुरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि फूल और कांटे के गाने को आप लोगों ने सुना होगा। जिसके बोल थे धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाना है...। लेकिन अब यह गाने के बोल बदल जाएंगे अब जल्दी-जल्दी प्यार को बढ़ाना है जैसे बोल गाने में सुनने को लोगों को मिलेंगे। 

आज इकबाल दुरानी द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन तपोवर्धन संस्थान में किया गया। उन्होंने कहा कि मैं एक महीने तपोवर्धन में ही अपना इलाज कराऊंगा। उसके बाद इस एक महीने में फिल्मों की स्क्रिप्ट को भी यही तैयार करूंगा। प्रेस वार्ता के दौरान इकबाल दुर्रानी के साथ-साथ तपोवर्धन के कई पदाधिकारी व कर्मी मौजूद थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News