दृश्यम’ और ‘मदारी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत का हुआ निधन, पीलिया होने के बाद 17 दिन से अस्पताल में थे भर्ती

दृश्यम’ और ‘मदारी’ जैसी फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत का हुआ निधन, पीलिया होने के बाद 17 दिन  से अस्पताल में  थे भर्ती

DESK: हॉस्पिटल में आखिरी  सांस ली . 50 साल के कामत लिवर सिरोसिस नामक बीमारी से पीड़ित थे. इसी के चलते उन्हें 31 जुलाई को हैदराबाद के गचीबोवली स्थित एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.इसके साथ ही कामक को पीलिया और पेट दर्द की  भी शिकायत  थी और जांच के बाद उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज के साथ  कुछ और इंफेक्शन्स के बारे में पता चला था .13 अगस्त को अस्पताल की ओर से जारी आधिकारिक स्टेटमेंट में उन्हें खतरे से बाहर बताया गया था. हालांकि, वे उस वक्त भी आईसीयू में डॉक्टर्स की निगरानी में थे.

2005 में किया था निर्देशन में डेब्यू

बता दें कि कामत ने 2005 में मराठी फिल्म 'डोंबिवली फास्ट' से निर्देशन में डेब्यू किया था. यह फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट मराठी फिल्मों में से एक थी. इसके साथ ही  फिल्म को बेस्ट फीचर मराठी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था.बॉलीवुड में कामत को सबसे ज्यादा शोहरत साल 2015 में  अजय देवगन, तबू और श्रेया सरन स्टारर फिल्म 'दृश्यम' ने दिलाई एक बेहतरीन निर्देशक होने के साथ ही वे शानदार अभिनेता भी हैं और उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग में भी की हैं.

उन्होंने  'हाथ आने दे', 'सतच्या आत घरात' (मराठी), '404 एरर नॉट फाउंड', 'रॉकी हैंडसम', 'फुगे', 'डैडी', 'जूली-2', 'भावेश जोशी' जैसी फिल्मों में अभिनय किया  हैं. इनमें से साल 2016 में आई अपनी फिल्म 'रॉकी हैंडसम' में उन्होंने जॉन अब्राहम के अपोजिट निगेटिव रोल निभाया था. वे आखिरी बार हर्षवर्धन कपूर स्टारर फिल्म 'भावेश जोशी' में नजर आए थे.

बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

अभिनेत्री सोनल चौहान ने कामत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है, "हे भगवान.अभी-अभी निशिकांत कामत सर के निधन के बारे में सुना.यह वाकई अभी तक तक सबसे बुरा दौर है. भगवान उनकी आत्मा को शांति और परिवार को दुख सहन करने की शक्ति दे."

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने लिखा, "ये बुरी खबर कब खत्म होगी? अब निशिकांत कामत. उफ्फ."

Find Us on Facebook

Trending News