BOLLYWOOD NEWS : भूल-भुलैया – 2 की टीजर जारी, कौओं के बीच कार्तिक आर्यन का लुक देखकर हो जाएगा प्यार

BOLLYWOOD NEWS : भूल-भुलैया – 2 की टीजर जारी, कौओं के बीच कार्तिक आर्यन का लुक देखकर हो जाएगा प्यार

DESK : 2007 में आई अक्षय कुमार – विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया आज भी दर्शकों का पूरा मनोरंजन करती है। अब इसके सिक्वल भूल-भूलैया-2 का दर्शक इंतजार कर रहा है। दर्शकों का यह इंतजार मंगलवार को खत्म हुआ, जब इस फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया गया। फिल्म में लीड रोल निभा रहे कार्तिक आर्यन (KARTIK ARYAN) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। 

पहली बार कियारा आडवाणी के साथ जोड़ी जमा रहे कार्तिक की यह फिल्म अगले साल 25 मार्च को प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म के टीजर में कार्तिक का स्वैग देखते ही बन रहा है। फिल्म के टीचर में कार्तिक के लुक की बात करें तो देख सकते हैं कि कैसे गुम्बद की टॉप एंगल में बैठे कार्तिक अपना स्वैग दिखाते हुए- आंखों में गॉगल चढ़ाए, गले और हाथों में रुदाक्ष की माला पहने और पैरों में हाई बूट शूज पहने दिख रहे हैं।  टीजर में कार्तिक का लुक बेहद डरावना और हैरान कर देने वाला दिख रहा है।

नए पोस्टर (टीजर) में कार्तिक को काले रंग के कपड़े पहने दिखाया गया है। टीजर में कार्तिक एक पुराने स्मारक ( गुम्बद) की टॉप  पर बैठे हुए दिख रहे हैं, जिसके पीछे पूर्णिमा की चांद औरचारों तरफ उड़ते हुए कौवें और चील को दिखाया गया है।बैकग्राउंड में काफी भयानकआवाजे सुनाई दे रही हैं, जिसे देखने के बाद आपे रोंगटेखड़े करनेवाले हैं।

प्रियदर्शन की जगह अनीश बजमी के हाथ में कमान

कार्तिक की भूल-भूलैया अक्षय कुमार की भूल भूलैया से अलग होगी। फिल्म की पूरी मेन लीड अलग है। साथ ही इस बार निर्देशन की जिम्मेदारी प्रियदर्शन की जगह अनीश बजमी ने संभाल रखी है। हाल में ही फिल्म का क्लाईमेक्स सीन शुट किया गया था। 

Find Us on Facebook

Trending News