बीजेपी के हुए बॉलीवुड स्टार सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

बीजेपी के हुए बॉलीवुड स्टार सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

NEWS4NATION DESK  :सिने स्टार सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने और चुनाव लड़ने की अटकलों पर अब विराम लग गया है। सनी देओल आखिरकार भाजपा के हो गए है। पार्टी की दिग्गज नेता व रक्षामंत्री सीता निर्मलारमण ने एक्टर को सदस्यता की चिट्ठी दी और पार्टी में उनका स्वागत किया। इस मौके पर रेल मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहें।  

बीजेपी की सदस्यता के साथ ही सनी देओल के पंजाब के गुरुदासपुर से चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है। 

गुरुदासपुर सीट से दिवंगत सीनियर एक्टर विनोद खन्ना चुनाव लड़ चुके हैं। विनोद खन्ना के निधन के बाद से ये सीट खाली है। विनोद खन्ना 1997 में भाजपा में शामिल हुए और  1998 में गुरदासपुर से पहली बार चुनाव लड़ा और जीते। 1999 और 2004 के चुनावों में बी विनोद खन्ना को जीत हासिल हुई। 2009 में भले उन्हें ये सीट गंवानी पड़ी लेकिन 2014 में एक बाद फिर से मोदी विनोद खन्ना गुरदासपुर से सांसद बने।पहले इस सीट पर विनोद खन्ना की पत्नी कविता के नाम की चर्चा थी लेकिन सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने के बाद गुरदासपुर से इनके चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गई है। 

बता दें कि सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर 2004 में लोकसभा चुनाव में राजस्थान के बीकानेर से चुनाव लड़े थे और बड़ी जीत के साथ संसद पहुंचे थे। वहीं उनकी मां  हेमा मालिनी भी मथुरा से बीजेपी सांसद हैं और इसबार फिर चुनाव मैदान में हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News