बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अम्बानी के घर बॉलीवुड के सितारें बैठे दिखे जमीन पर, वायरल हुई फोटो

अम्बानी के घर बॉलीवुड के सितारें बैठे दिखे जमीन पर, वायरल हुई फोटो

पर क्या आप जानते हैं कि जिन सितारों को आप अपना आइडियल मानते हैं, उनके ड्रेसिंग स्टाइल, हेयर स्टाइल, चलने का स्टाइल या चाहे वो फोटो पोज़ ही क्यों न हो, उनके हर एक चीज को आप कॉपी करना चाहते हैं. पर आपको ये बात नहीं पता होगी कि जिन सिटारों को आप आसमान की तरह समझते हैं, जिनके मिलियन फैन फ़ॉलोइंग्स होते हैं, वे अम्बानी के घर जमीन पर बैठ चुके हैं. सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी के एंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिसमे बड़े से बड़े सितारें जमीन पर बैठे नजर आएं. इन तस्वीर में साफ़ झलक रहा है कि जिन सितारों को आप सर पर बिठाते हैं, वे अम्बानी के घर में जमीन पर बैठे हैं.

इंडिया के बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इंगेजमेंट पार्टी 30 जून को हुई. पार्टी में देश भर के उद्योगपति, खेल, राजनीति और बॉलीवुड जगत के कई हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर अम्बानी के घर 'एंटीलिया' को दुल्हन की तरह सजाया गया। पूरा अम्बानी परिवार काफी खुश नजर आ रहा था. इस खास मौके पर बॉलीवुड के सितारों ने अपने फैशन के जरिये पार्टी में और चार चाँद लगा दिये। पार्टी में नीता अम्बानी का डांस ने सबका दिल जीत लिया और इनके साथ सभी सितारों ने भी जमकर डांस किया।

BOLLYWOOD-STARS-IN-AMBANI-HOUSE4.jpg

BOLLYWOOD-STARS-IN-AMBANI-HOUSE3.jpg

पार्टी में बॉलीवुड सितारों के अलावा अनिल अम्बानी भी अपने परिवार के साथ शामिल हुएं। इस खास मौके पर कई एक्ट्रेस गोल्डन कलर की ड्रेस में नजर आईं, जिससे पार्टी में और रौनक आ गयी.  बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान, रेखा, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सारा अली खान, काजोल, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पटानी, श्रद्धा कपूर, रानी मुखर्जी, विद्या बालन, आदित्या रॉय कपूर, आमिर खान और माधुरी दीक्षित जैसी हस्तियां पार्टी में शामिल हुएं.

Suggested News