बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने पुलिस सम्मान समारोह का किया आयोजन, घर परिवार छोड़कर सबकी करते हैं सुरक्षा

बैंक ऑफ़ महाराष्ट्र ने पुलिस सम्मान समारोह का किया आयोजन, घर परिवार छोड़कर सबकी करते हैं सुरक्षा

GOPALGANJ : शहर में आज बैंक ऑफ महाराष्ट्र की तरफ से पुलिस सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों को बैंक अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। बैंक मैनेजर विकास कुमार शुक्ला ने बताया कि पुलिस के लिए कहीं ना कहीं एक सम्मान बहुत जरूरी है। क्योंकि वह अपना घर परिवार सब कुछ छोड़कर सब की सुरक्षा के लिए काम करते हैं। 


बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने आज पूरे देश में जहां कहीं भी बैंक की शाखा है। वहां स्पेशल ग्राहक मीट का आयोजन किया है और उसमें पुलिस कर्मियों को चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया है। साथ ही उन्हें सम्मानित करने का भी निर्णय लिया गया है। 

उन्होंने एक वाक्या को दर्शाते हुए कहा कि पिछले एक साल पहले पुणे में एक घटना घटी थी। बैंक को लूट लिया गया था और पुलिस की तत्परता से 2 घंटे के अंदर उस पूरे पैसे को बरामद कर लिया गया था। जबकि लूटकांड में शामिल सभी अपराधी भी गिरफ्तार कर लिए गए थे। 

उसके बाद से ही बैंक मैनेजमेंट ने इस बात का निर्णय लिया कि हम पूरे देश में जहां कहीं भी हमारी शाखा है। हम पुलिसकर्मियों को सम्मानित करेंगे। उसी का सम्मान होता है। हम ग्राहक मीट बुलाते है और अतिथि के तौर पर पुलिस को बुलाते है और सम्मानित करते है।

गोपालगंज से नवाब अहमद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News