बम ब्लास्ट से दहला नौबतपुर, केन बम ब्लास्ट में बचे बम डिफ्यूज स्क्वायड के जवान

बम ब्लास्ट से दहला नौबतपुर, केन बम ब्लास्ट में बचे बम डिफ्यूज स्क्वायड के जवान

PATNA : पटना जिले के नौबतपुर में 15 दिनों के भीतर दूसरी बार बम प्लांट किये जाने से सनसनी फैल गई। रविवार को पीएम मोदी की संकल्प रैली खत्म होने के बाद पुलिस को यह सूचना मिली की नौबतपुर के बाद ही बादीपुर गांव में एक केन बम प्लांट कर रखा हुआ है। आनन फानन में पहुंची पुलिस ने बम को वहां से तुरंत बरामद किया। 

पुलिस ने तुरंत बम डिफ्यूज स्क्वायड को बुलाया। केन बम बांदीपुर निवासी नरेश वर्मा के एक खंडहर जैसी हालात वाले घर में प्लांट कर रखा गया था। इसी जगह पर खेल रहे हैं गांव के बच्चों ने केन बम को सबसे पहले देखा जिसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। केन बम मिलने की सूचना के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए।

केन बम को वहां से हटाने के क्रम में ही उसमें ब्लास्ट हो गया। दरअसल बम डिफ्यूज स्क्वायड ने केन बम और उससे कनेक्टेड बैटरी को रस्सी में लपेटकर बांस के सहारे खींचने की कोशिश की इसी दौरान जबरदस्त ब्लास्ट हुआ। धमाका इतना जबरदस्त था कि आसपास खड़े लोग दहल उठे। आपको बता दें कि 16 फरवरी को भी इस इलाके में एक सिलेंडर बम प्लांट किया गया था। अपराधियों ने जनार्दन वर्मा के घर के पास इस सिलेंडर बम को प्लांट किया था लेकिन समय रहते उसे नाकाम कर दिया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News