दो बाइक की टक्कर के दौरान बम बिस्फोट,तीन बाइक सवार जख्मी, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

दो बाइक की टक्कर के दौरान बम बिस्फोट,तीन बाइक सवार जख्मी, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी योजना

 MOTIHARI : बिहार के मोतिहारी में दो मोटरसाईकिल की टक्कर के साथ जबरदस्त विस्फोट हुआ है। टक्कर और विस्फोट में तीन लोग में गम्भीर रुप से जख्मी हो गये हैं। वहीं घटना में एक मोटरसाईकिल के पीछे बैठा युवक झोला में बम रखने की बात सामने आ रही है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जैल मुरारपुर गांव के समीप दो मोटरसाईकिल में जबरदस्त टक्कर हो गयी जिसमे दोनों गाड़ी पर सवार विक्की कुमार, विवेक कुमार और नूर आलम बुरी तरह से घायल हो गये हैं। घटना के संबंध में घायल विक्की कुमार के अनुसार वह और विवेक अपने रिश्तेदार के यहां न्योता करने जा रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रहा नूर आलम जो अपाचे बाइक पर सवार था। उसने इनकी बाइक में टक्कर मार दिया जिसके बाद जबरदस्त धमाका हुआ। जिससे तीनो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। 

घटना की सूचना मिलते ही हरसिद्धि थाना पुलिस मौके पर पहूंचकर तीनों घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टर सुभाष भारती ने बताया कि तीन युवकों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है  जिनमे विक्की व बिबेक और नूर आलम गम्भीर रुप से घायल है। उन्होंने बताया कि ये एक ब्लास्ट इंजरी जैसा प्रतीत हो रहा है यानी किसी ब्लास्ट में ये सभी घायल हुए है। वही इस संबंध में हरसिद्धि थाना के एस आई कुंड कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दो बाइक की टक्कर में तीन लोग घायल है जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। विस्फोट के सवाल पर बोले कि जांच के बाद ही बताया जायेगा। 


घायल विक्की कुमार के पास से पुलिस ने चाकू बरामद किया है। पुलिस अभिरक्षा में चल रहे इलाज के दौरान बेहोश पडे नूर आलम के परिजन ताज खान बताते है कि नूर आलम सउदी अरब में जेसीबी ऑपरेटर काम करते है जो छुट्टी पर घर आये है। आज मोतिहारी से दिल्ली जाने के लिये बस में सीट रिजर्व कराकर लौटने के दौरान दुर्घटना हुई है।  पुलिस ने घटना स्थल से मछली को पकडने वाली जाल में लगे लोहे की कड़ी और लोहे के कांटी के टुकड़े मिले है। जिससे बम की शक्तिशाली होने का अंदाजा लगाया जा सकता है। घटना के बाद एसपी सहित वरीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर जांच किया है। एसपी ने बम की जांच के लिये एफएसएल की टीम को बुलाने का आदेश दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News