भागलपुर में आज फिर खेत में मिला बम, चार दिनों में बम विस्फोट से दो की हो चुकी है मौत

भागलपुर में आज फिर खेत में मिला बम, चार दिनों में बम विस्फोट से दो की हो चुकी है मौत

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर में सोमवार को हुए टिफिन बम विस्फोट का मामला अभी सुलझा नहीं है कि भागलपुर के सैदपुर गांव से सौ मीटर की दूरी पर तालाब के पास से दो जिंदा बम बरामद हुए हैं। जो इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि भागलपुर में किसी बड़ी घटना को अंजाम दिए जाने की साजिश रची जा रही है। सैदपुर में मिले जिंदा बम फूस से लपेटे गए टीन के डिब्बे में हैं। ऐसी जानकारी मिली है की इसमें बड़ी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ है। भागलपुर में पांच दिनों के भीतर नाथनगर थाना क्षेत्र में तीसरी बार बम विस्फोट की घटना हुई। इस मामले के बाद से नाथनगर में दहशत का माहौल है। बम विस्फोट में अब तक दो की मौत और दो बुरी तरह जख्मी हो गए। इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। नाथनगर के बाद सैदपुर से दो कंटेनर बम की बरामदगी की गई है।

कल फटा था टिफिन बम 

बता दें की सोमवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के मकदूम शाह दरगाह लेन घाट पर तीन बच्चे खेल रहे थे। इसी में दो बच्चे को उसके परिजनों ने बुला लिया। मृतक को भी जाने के लिए कहा गया। लेकिन वह वहां से नहीं हटा और खेलते रहा। करीब दिन के 11 बजे उसे एक चमचमाती टिफिन दिखाई दिया। जिसे बच्चे ने जैसे ही खोलने की कोशिश की, उसमें विस्फोट हो गया। टिफिन बम धमाके में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मख़दूम साह लेन निवासी आनंद कुमार दास के पुत्र अमृत कुमार दास के रूप में की गयी है। 

डॉग स्क्वायड ने किया घटना का किया निरीक्षण

डॉग स्क्वायड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। लगातार 2 घंटे से टीम जांच कर रही है। घटना सोमवार दिन के करीब 11:00 बजे की है। घटना के 4 घंटा बीतने को हैं, लेकिन अब तक जिले से कोई भी वरीय पदाधिकारी नहीं पहुंचे हैं। 9 दिसंबर दिन गुरुवार की सुबह 6 बजकर 30 मिनट के करीब नाथनगर स्थित एसएस बालिका उच्च विद्यालय के समीप बम विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में कूड़ा बिनने वाली की बच्ची की मौत हुई थी, जिसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है। 11 दिसंबर दिन शनिवार को नाथनगर थाना क्षेत्र के मोमिन टोला में बम विस्फोट हुआ था, जिसमें दो बच्चे जख्मी हुए थे। जख्मी का नाम युसुफ और जिसान बताया जा रहा है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।  

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News