मॉस्को से दिल्ली आई फ्लाइट में बम, आधी रात को सूचना के बाद मच गया हड़कंप, विमान में उस 400 के करीब लोग थे मौजूद

मॉस्को से दिल्ली आई फ्लाइट में बम, आधी रात को सूचना के बाद मच गया हड़कंप, विमान में उस 400 के करीब लोग थे मौजूद

NEW DELHI : नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उस समय हड़कंप मच गया, जब आधी रात मॉस्को से दिल्ली पहुंची फ्लाइट में किसी ने बम होने की सूचना दी। एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इस सूचना के बाद तत्काल कार्रवाई शुरू की और  विमान को आनन-फानन में IGI एयरपोर्ट के रनवे 29 में उतारा गया। जिसके बाद फ्लाइट के अंदर बैठे 386 यात्री और 16 क्रू मेंबर्स को भी बाहर भेजा गया। हालांकि खतरे की कोई बात नहीं है। बम की सूचना मिलते ही विमान की सघन तलाशी की जा रही है। फ्लाइट करीब रात 3:20 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड हुई थी।

फ्लाइट में बम मिलने की सूचना के बाद अब दिल्ली पुलिस का बयान भी सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि देर रात हमें कॉल के जरिए पता चला कि मॉस्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम है। प्लाइट 3 बजकर 20 मिनट पर लैंड हुई थी। सूचना मिलते ही सभी यात्रियों और क्रू सदस्यों को बाहर निकाल लिया गया था। इस मामले की जांच की जा रही है।

हाल ही में ईरान ( Iran ) के यात्री विमान में बम की खबर आई थी, जो बाद में अफवाह निकली। विमान में बम की धमकी मिलने के बाद प्लेन के पायलट ने दिल्ली में लैंडिंग की इजाजत मांगी थी लेकिन ATC ने दिल्ली की जगह जयपुर या चंडीगढ़ जाने को कहा था। इसके बाद फ्लाइट ने चीन के ग्वांगझाऊ एयरपोर्ट पर लैंडिंग की। तलाशी के बाद इसमें कोई बम नहीं मिला।


Find Us on Facebook

Trending News