बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, बम और जिन्दा कारतूस बरामद

बेतिया में आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, बम और जिन्दा कारतूस बरामद

BETIA : पश्चिमी चम्पारण के नौतन थाना क्षेत्र के मडुआहा अमवा टोला गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. इस मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मामले की छानबीन करने पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर जब पुलिस ने एक पक्ष के घर के तलाशी ली तो वहाँ भारी मात्रा में हथियार बरामद किया गया. घर से पुलिस ने पांच बम, एक देशी कट्टा और तीन जिन्दा कारतूस बरामद किया. वहीँ पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार लोगों से हथियार के बारे में पूछताछ करने में जुटी है. 

उधर पूर्वी चंपारण के सुगौली थाने में पदस्थापित जमादार पंकज कुमार का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल हुआ है. ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. ऑडियो में जमादार शराब छपेमारी में अधिक शराब जब्त होने की जगह 10 लीटर शराब बरामदगी दिखाने की बात करते हुए रिश्वत की मांग कर रहा है.  

जमादार शराब माफिया से कह रहा है कि 10 लीटर शराब की बरामदगी दिखाने से जमानत जल्द मिल जायेगी. इसके लिए पैसे देने होंगे. 39 सेकेंड के इस वायरल ऑडियो में जमादार और शराब माफिया के बीच हुई यह बात साफ-साफ सुनाई दे रही है. ऑडियों के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

वही वायरल ऑडियो को लेकर जमादार पंकज कुमार ने बताया कि यह ऑडियो एक मीडियाकर्मी द्वारा साजिश कर बनाया गया है. पूर्व में भी मुझे फंसाने के लिए एक ऑडियो वाइरल किया गया था. जो जांच के दौरान गलत पाया गया था. इधर इस सम्बंध में मोतिहारी एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि ऑडियो कि जांच कराई जा रही है. मामला सही पाये जाने पर कार्रवाई की जायेगी. 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News