बंधन बैंक के एजेंट से लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, रुपये और हथियार बरामद

बंधन बैंक के एजेंट से लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, रुपये और हथियार बरामद

PATNA : राजधानी पटना अपराधी दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे थे. इससे पुलिस की काफी किरकिरी हो रही थी. एडीजी अमित कुमार से लेकर पुलिस के सभी आला अधिकारी लगातार बढ़ते अपराध को लेकर बैठकें कर रहे हैं. कल यानि गुरुवार को डीआईज्ञी राजेश कुमार ने राजधानी में सड़क पर वाहनों की चेकिंग की. 

राजधानी पटना में इस पुलिसिया चौकसी का असर दिखने लगा है. पुलिस ने बंधन बैंक के एजेंट आनन्द कुमार से रकम लूट के मामले का पर्दाफाश किया है. कुछ दिन पहले ही अपराधियों ने आनंद कुमार से अस्सी हज़ार रुपये लूट लिए थे. लूटकांड की यह घटना दीघा थाना क्षेत्र में हुई थी. 

इस मामले में पटना पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने लूटकाण्ड में शामिल एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस अपराधी का नाम सन्नी बताया जा रहा है. गिरफ्तार अपराधी से पुलिस ने लूट के अठारह हज़ार रुपये भी बरामद किये हैं. जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और कारतूस भी बरामद किया. 

इसकी अपराधी की गिरफ्तारी रूपसपुर नहर के पास से हुई है. इस मामले में लाइनर की भूमिका निभानेवाले को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार अपराधी ने बताया की इस लूटकाण्ड में कुल चार अपराधी शामिल थे. बाकि की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News