श्रीदेवी के जन्मदिन पर बोनी कपूर ने जो कहा उसको सुनकर आपकी भी आंखे भर आएंगी

श्रीदेवी के जन्मदिन पर बोनी कपूर ने जो कहा उसको सुनकर आपकी भी आंखे भर आएंगी

N4N desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी का आज 55वां जन्मदिन है. आज वह भले ही इस दुनिया में नहीं हैं पर फैमिली से लेकर बॉलीवुड और फैंस आज भी उन्हें इस खास मौके पर याद कर रहा है. श्री देवी का निधन कुछ महीने पहले हुआ था, लेकिन अभी तक ऐसा एक भी पल नहीं हुआ है जब उनकी फॅमिली उन्हें याद नहीं करती। कोई पार्टी हो या इवेंट सभी चीजों में उनकी फैमिली को उनकी कमी महसूस होती है. आज इस ख़ास दिन पर उनके पति बोनी कपूर और बेटी जान्हवी और खुसी उन्हें काफी भावुक होकर याद कर रहे हैं. 

श्री देवी के जन्मतिथि पर लोग उन्हें अलग-अलग तरीके से ट्रिब्यूट दे रहे हैं. Bollywood Art Project ने भी आज कुछ अलग अंदाज से उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. Bollywood Art Project की तरफ से उनकी 18 फीट की पेंटिंग तैयार की गई और मुंबई की एक बि‍ल्डिंग पर बनाई गई. श्रीदेवी की पेंटिंग में उनकी फिल्म 'गुरुदेव' के पोट्रेट को तैयार किया गया. श्रीदेवी को मिले ट्र‍िब्यूट पर उनके जन्मदिन पर बोनी कपूर भावुक नजर आए. उन्होंने Bollywood Art Project के इस कदम के लिए शुक्रि‍या अदा किया. एक इंटरव्यू में भावुक होकर बोनी कपूर ने कहा, "वह हर पल श्रीदेवी को मिस करते हैं. कुछ हीरो होते हैं और फिर कुछ लेजेंड्स होते हैं, हीरो को याद किया जाता है, लेकिन लेजेंड्स कभी नहीं मरते. श्रीदेवी हर पल हमारे साथ है. एक पल भी ऐसा नहीं आया जब हम उसे याद ना करें."

 हाल ही में IIFA अवॉर्ड सेरेमनी में फिल्म 'मॉम' के लिए श्रीदेवी को सम्मानित करने के लिए बोनी कपूर को मंच पर बुलाया गया. मंच पर पहुंचकर बोनी भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वह भाई अनिल कपूर के गले लगकर रोने लगे और फिर उनके बेटे अर्जुन कपूर भी उन्हें संभालने मंच पर पहुंच गए. ऐसा कोई मौका नहीं जब श्री देवी के फैमिली उनका नाम सुन कर भावुक हो जाते हैं. 


इस खास दिन पर जाह्नवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास तस्वीर पोस्ट की 


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on



Find Us on Facebook

Trending News