बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए ‘बुकबायरुम्स’ ने बढ़ाया शानदार कदम, सूबे का पहला स्टार्टअप इंडस्ट्री ओटीए के साथ स्थापित

बिहार में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए ‘बुकबायरुम्स’ ने बढ़ाया शानदार कदम, सूबे का पहला स्टार्टअप इंडस्ट्री ओटीए के साथ स्थापित

पटना. बिहार का पहला स्टार्टअप ओटीए के साथ ‘बुकबायरुम्स’ नाम की संस्थान का विधिवत उद्घाटन बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद द्वारा किया गया. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ‘बुक बाय रुम्स’ प्लेटफोर्म बिहार का पहला स्टार्टअप है जो बिहार टूरिज्म को बढ़ावा देने में अपना सकारात्मक पहल लोगों के लिए किया है. कंपनी सोशल कार्य के क्षेत्र में भी अपना बड़ा योगदान दे रहा है, बच्चों के विकास पर काम करने वाली एनजीओ केयर इंडिया को ‘बुकबायरुम्स’ कंपनी ने प्रत्येक बुकिंग पर 1 रुपया का दान दे रही है. इस कंपनी के टेक्नोलोजी पार्टनर सीसोटेल है.   

आज के भाग दौड़ से भरी व्यस्तम जिंदगी में अपने शहर व किसी भी शहर मे एक क्लिक पर सस्ता एवं बजट फ्रेंडली रुम मिल जाये । इसी बात को ध्यान मे रखते हुए पटना जैसे शहर में ओटीए प्लेटफोर्म के साथ होटल एवं रूम की बुकिंग के लिए  ‘बुकबायरुम्स’ की शुरू की गई है . 

कंपनी के CMD - सुनील कुमार ने बताया कि  'बुकबायरुम्स' (ओटीए) ऑनलाइन ट्रेवल एजेंसी संस्थान है. ये संस्थान बिहार का पहला स्टार्टअप संस्थान है जो बिहार से रजिस्टर है और देश और दुनिया के हर शहर तक अपनी पहुंच बनाने को तैयार है. इस प्लेटफोर्म का एप प्ले स्टोर में मौजूद है, ग्राहक अपने मोबाईल के माध्यम से इसका उपयोग सस्ता और लग्जीरियस रूम बुक करने के लिए कर सकते हैं साथ हीं कंपनी द्वारा दिए गए कई तरह के आकर्षक कूपन ऑफर का भी लाभ उठा सकते है. 

सीईओ - गौतम कुमार ने कहा कि कंपनी का मुख्य उद्देश्य है कि चौबीस घंटे सातो दिन एक शानदार सपोर्ट सिस्टम प्रदान करना है साथ ही प्रत्येक बुकिंग पर 2 से 100 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी कंपनी दे रही है अपने आकर्षक कूपन्स के साथ ‘बुकबायरुम्स’ पूर्ण तरह से ट्रेवल एजेंसी है जो फिलहाल होटल एवं रुम्स से शुरुआत कर रही है और आगामी योजना में रेल, फ्लाईट आदि जैसे यात्री सुविधा बुकिंग का भी सेवा शुरू करने जा रही है. 

शुभारंभ के इस अवसर पर सीटीओ - भास्कर ओझा, विकास कुमार, राज साहू- सीईओ (सीसोटेल), मुन्नी देवी- पूर्व बिधायिका, मुक्तेश्वर ओझा- बीजेपी नेता और कई  गणमान्य व्यक्तिया उपस्थि रहे।


Suggested News