बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे लालू प्रसाद के दोनों लाल, दो साल पुराने मामले में लगी हाजिरी

कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे लालू प्रसाद के दोनों लाल, दो साल पुराने मामले में लगी हाजिरी

PATNA : नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव सिविल कोर्ट पहुचे। सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे। बताया कि गोपालगंज में हुए मर्डर केस मामले में लॉक डाउन के दौरान नियम तोड़कर दोनों भाई वहां पहुंचे थे।  कर पटना से गोपालगंज जाने को लेकर हजारो लोगो को जमा करने नियम तोड़ने और कई ipc धारा में मामला दर्ज हुआ था। उसी मामले में पेशी हो रही है।

एक ही गाड़ी से कोर्ट पहुंचे दोनों भाई

कोर्ट में पेशी के दौरान लंबे समय बाद दोनों भाई एक ही गाड़ी में साथ बैठे नजर आए। हालांकि इस दौरान तेजस्वी गाड़ी के फ्रंट सीट पर बैठे थे। वहीं तेज प्रताप पीछेवाली सीट पर बैठे हुए हुए दिखे। 

30 मई 2020 को गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर केस मामले में जदयू विधायक पप्पू पांडे पर आरोप लगा था। हत्या का  लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी कोरोना काल में पटना से गोपालगंज जाने के लिए तैयार हुए थे जहां पर सैकड़ों की तादाद में लोग इकट्ठा हो गए थेय़ जिसके बाद तेजस्वी यादव तेज प्रताप यादव समेत कई लोगों पर कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने का केस दर्ज हुआ था। जिसको लेकर आज तेजस्वी यादव और प्रताप यादव पटना के सिविल कोर्ट पहुंचे है। इस मामले में सचिवालय पुलिस थाने के एसएचओ मितेश कुमार ने बताया कि मामले में 32 लोगों के खिलाफ नामजद और 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। 

Suggested News