बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में ईंट भट्टा विवाद को लेकर दोनों पक्षों ने की एसएसपी से मुलाकात, निष्पक्ष जांच की मांग

भागलपुर में ईंट भट्टा विवाद को लेकर दोनों पक्षों ने की एसएसपी से मुलाकात, निष्पक्ष जांच की मांग

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रन्नुचक गांव में ईंट भट्टा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ईंट भट्टा विवाद को लेकर रन्नुचक गांव में सत्रह निर्दोष लोगों पर नाथनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज मामले में नाथनगर उप-प्रमुख सहित रन्नुचक गांव के दर्जनों महिलाओं‌ की टीम एसएसपी से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। इस दौरान उप -प्रमुख सहित महिला टीम ने रन्नुचक गांव में रामसागर सिंह के द्वारा अवैध ईंट भट्टा चलाया जाने का आरोप लगाया है। 

वही दूसरी ओर ईंट भट्टा मालिक ने सभी आरोपों को  बेबुनियाद बताते हुए ईंट भट्टा वैध रूप से संबंधित प्रमाण पत्रों के साथ संचालित किये जाने की बात कही है। उन्होंने कहा की ईंट भट्ठा कहीं से अवैध नहीं है। 

साईं ब्रिक कंपनी के आशीष कुमार ने बताया कि मुखिया दबंग और बाहुबली है। जो भी बातें उन्होंने आवेदन में दी है। कहीं से सही नहीं है। मीडिया से बात करते हुए साईं ब्रिक एजेंसी के आशीष कुमार ने कहा की जल्द से जल्द इस केस का निष्पादन करते हुए मामले में दूध का दूध  एवं पानी का पानी किया जाए। जबकि वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने कहा कि इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को सजा दी जाएगी।



Suggested News