बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुलेट खरीदकर पूजा करने ले गया मंदिर, अचानक गाड़ी में हुआ जोरदार धमाका, ब्लास्ट के कारणों को जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

बुलेट खरीदकर पूजा करने ले गया मंदिर, अचानक गाड़ी में हुआ जोरदार धमाका, ब्लास्ट के कारणों को जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

DESK : नई गाड़ी  खरीदने के बाद अक्सर लोग मंदिर में पूजा करने के लिए जाते हैं. लेकिन तब क्या करें जब पूजा से पहले ही नई चमचमाती गाड़ी में ब्लास्ट हो जाए। आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में ऐसी ही एक घटना हुई है, जहां नई चमचमाती बुलेट बाइक मंदिर के बाहर खड़ी थी, अचानक बाइक आग के लपटों में घिर गई और उसमें  ब्लास्ट हो गया। 

जानकारी के मुताबिक यह मामला आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले का बताया जा रहा है। रविचंद्र इसे मैसूर से चलाकर कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर पहुंचे थे। बाइक बाहर सड़क किनारे खड़ी थी। वहीं थोड़ी देर पहले ही बाइक में से धुआं निकला और फिर अचानक बाइक ने आग पकड़ ली। आग पकड़ने के साथ ही बाइक से बहुत तेज धमाका हुआ। आसपास खड़े लोग धमाके की आवाज सुनकर घबरा गए।

बिना रूके 387 किलोमीटर बाइक चलाकर पहुंचा था मंदिर

बताया गया मंदिर के प्रति रविचंद्र की गहरी आस्था है। इस आस्था के कारण वह अपने घर से 387 किलोमीटर तक बिना रूके ही बुलेट लेकर मंदिर पहुंचा था। माना जा रहा है कि इतनी लंबी दूरी तक बाइक चलाने के कारण गाड़ी का इंजन इतना गर्म हो गया कि उसमें आग लग गई और ब्लास्ट हो गया।

इससे पहले भी हुआ ऐसा हादसा

बीते दिनों पुणे में ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर जलने का मामला सामने आया था। इसके बाद तमिलनाडु के वेल्लोर में घर में चार्ज हो रहे ओकिनावा इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लग गई थी। इस घटना में दम घुटने से एक शख्स और उनकी बेटी की मौत हो गई थी।

Suggested News