बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोवार्ड की पटना से कुशीनगर कार रैली 24 दिसम्बर को होगी रवाना, नारी सशक्तिकरण के क्षेत्र में कार्य करने वाली संस्था की विशेष पहल

बोवार्ड की पटना से कुशीनगर कार रैली 24 दिसम्बर को होगी रवाना, नारी सशक्तिकरण के क्षेत्र में कार्य करने वाली संस्था की विशेष पहल

पटना. नारी सशक्तिकरण के क्षेत्र में कार्य करने वाली स्वयंसेवी संस्था ' बोवार्ड ' पटना से उत्तर प्रदेश के कुशीनगर तक कार रैली का आयोजन कर रही है। बोवार्ड एक एनजीओ है जो महिला शशक्तिकरण के लिए काम करता है। यह रैली आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में नमामि गंगे द्वारा आयोजित है। 

है। 24 दिसंबर को सुबह 10 बजे पटना के Panache होटल से इस कार रैली को झंडा दिखाकर रवाना किया जाएगा। कार रैली में 30 प्रतिभागी है। इस कार रैली के प्रथम विजेता को 25 हजार, द्वितीय विजेता को 15 हजार एवं त्रितीय विजेता को 10 हजार की राशि प्रदान की जाएगी ।

कार रैली कुशीनगर से वाया गोपालगंज होते हुए 25 दिसंबर को शाम के 7 बजे वापस पटना पहुँचेगी। लगभग 30 मोटर स्पोर्टस टीम 600 किमी ट्रैक की दूरी तय करेगी। उक्त मार्ग की सारी व्यवस्था एवं निगरानी डॉ अमृता भूषण जो रैली कोऑर्डिनेटर हैं एवँ , जस्ट स्पोर्ट्स के कंधो पर होगी। रैली को India@100 कार रैली 2022 को ONGC,Indian Oil, Oil India, GAIL, Namami Gange, Airtel, Rookies द्वारा supported  किया जा रहा है. 


Suggested News