BOX OFFICE COLLECTION: दर्शकों पर नहीं चला ‘जया’ का जादू, सिनेमाघरों से रोजाना हो रही है महज इतनी कमाई

BOX OFFICE COLLECTION: दर्शकों पर नहीं चला ‘जया’ का जादू, सिनेमाघरों से रोजाना हो रही है महज इतनी कमाई

N4N DESK: 10 सितम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘थलाइवी’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गयी है. थलाइवी रिलीज़ होने के पहले वीकेंड तक मात्र 4.75 करोड़ की कमाई कर पाई है. महाराष्ट्र में लॉकडाउन होने और साथ में देशभर में कोरोना की स्थिति को देखते हुए ही फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने का फैसला किया गया. 

फिल्म 10 सितम्बर को रिलीज़ हुई थी और फिल्म के 3 दिन रिलीज़ होने के बाद भी 5 करोड़ की कमाई नहीं कर पायी. बता दें की फिल्म कि हिंदी संस्करण की पहले दिन की कमाई मात्र 25 लाख हुई, और शनिवार को 30 लाख रूपये और रविवार को 45 लाख रूपये की कमाई हुई और अब तक हिंदी संस्करण की कुल कमाई 1 करोड़ रूपये हुई है. मिली जानकारी के अनुसार बता दें की कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ ने दक्षिण के राज्य में अच्छी कमाई की है. तमिलनाडु राज्य से इस फिल्म ने 2.75 करोड़ की कमाई की है और अन्य जगहों से 50 लाख रूपये का कमाई किया है जिसमें बैंगलोर शामिल है. बता दें की फिल्ममेकर्स की ओर से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म थलाइवी ने थिएट्रिकल रिलीज से पहले ही सैटेलाइट, डिजिटल और संगीत अधिकारों के साथ 85 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है.

यह फिल्म कंगना के करियर की सबसे अच्छी फिल्म कही जा सकती है. फिल्म में एक्ट्रेस की मेहनत साफ देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर भी फैंस लगातार कंगना की थलाइवी के लिए तारीफ कर रहे हैं. ये फिल्म तमिलनाडु की पांच बार मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की लाइफ पर आधारित है, जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद जल्द ही उन्हें ऊंचा मुकाम भी हासिल हुआ.

Find Us on Facebook

Trending News