बेतिया में मिट्टी में दबने से बच्चे और बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेतिया में मिट्टी में दबने से बच्चे और बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BETTIAH : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। मिट्टी में दबने से एक बालक और एक बालिका की मौत हो गयी। यहाँ मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना के लिए मिट्टी कटाई हो रही है। घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के करमवा पंचायत के वार्ड नं 4 स्थित तिवारी टोला की है। 


बता दें की शनिवार की संध्या नाला में डूबने से डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी थी। उसके चिता की आग अभी ठंढी भी नही हुई थी कि करमवा पंचायत वार्ड नं 4 तिवारी टोला में मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना से होने वाले सड़क निर्माण के लिए हुई मिट्टी कोड़ाई में मिट्टी धसने से दबकर एक बालक और एक बालिका की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान नरेश पटेल के 9 वर्षीय पुत्र रविरंजन कुमार तथा उनकी भगीनी पूर्वी चंपारण जिले के ममरखा मलाही निवासी गौतम कुमार पटेल की 8 वर्षीय पुत्री पितांजली कुमारी के रूप में की गई है। 

ग्रामीणों के प्रयास से दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के चीत्कार से सारा आलम शोकाकूल हो गया। सूचना पाकर थानाध्यक्ष अभय कुमार, अपर थानाध्यक्ष अशोक साह, ए एस आई सुधांशु शेखर सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और अनुसंधान में जुट गए। 

बताते चले कि उक्त सड़क निर्माण के लिए जेसीबी से मिट्टी कटाई हो रही थी। इसी में खेलने गए दोनों बच्चों की मौत मिट्टी धसने पर दबकर हो गई। समाचार प्रेषण तक पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही थी। बताया जाता है कि उक्त सड़क निर्माण कार्य ओम पुष्पांजलि इंजीकौम प्राइवेट लिमिटेड बेतिया द्वारा कराया जा रहा है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News