बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गर्लफ्रेंड की अजीबोगरीब जिद के आगे झुका लड़का, कानून तोड़ने को हुआ तैयार

गर्लफ्रेंड की अजीबोगरीब जिद के आगे झुका लड़का, कानून तोड़ने को हुआ तैयार

DESK: प्यार में डूबा इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता. हमने कई बार लोगों को प्यार में जान लेते और जान देते देखा और सुना है. आजकल लोग प्यार में होने के नाम पर अजब- गजब हरकतें करते हैं. कुछ घर से भाग जाते हैं तो कुछ समाज से लड़कर शादी कर लेते हैं. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है राजस्थान से, जहां प्यार में डूबा शख्स जेल पहुंच गया.

उदयपुरजिले के चित्रकूट नगर में एक जनरल स्टोर में चोरी हुई. इस चोरी में मजेदार बात यह रही कि यहां चोर ने रुपए की नहीं बल्कि चॉकलेट चुराए. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी ने जो कहानी सुनाई, उसे सुनकर सभी हैरान हो गए. 

आरोपी अविनाश ने बताया कि उसकी प्रेमिका ने रात में चॉकलेट खाने की जिद की. उसकी जिद को पूरा करने के लिए अविनाश बाजार गया जहां सभी दुकानें बंद थी. ढूंढते हुए उसे एक जनरल स्टोर के बाहर फ्रिज रखा दिखाई दिया. उस फ्रिज में चॉकलेट थी मगर फ्रिज में ताला लगा था. युवक ने उसका ताला तोड़कर उसमें रखी 700 चॉकलेट चोरी कर ली. इस काम में उसने जिस शख्स की मदद ली थी, उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है.  

मामले को लेकर थानाधिकारी मुकेश सोनी ने बताया कि चित्रकूट नगर निवासी ऋषभ जैन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान के बाहर फ्रिज से कई चॉकलेट चोरी हो गई है. आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया. मगर पुलिस ने सूझबूझ से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 


Suggested News